Uncategorized

शहर भाजपा आज इकट्ठा करेगी राशि भाजपा ने 13 लाख की रसीदें और मांगीं


आज दिनभर में शहर के नेता बूथ स्तर पर चलाएंगे अभियान, राऊ में ग्रामीण भाजपा होगी इकट्ठा
इंदौर। भाजपा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाती है और पार्टी की गतिविधि चलाने के लिए आजीवन सहयोग निधि के रूप में समर्पण निधि इकट्ठा कर प्रदेश संगठन को भेजती है। इसको लेकर आज शहर भाजपा ने अपना अभियान शुरू किया और शाम तक आधे से ज्यादा लक्ष्य पूरा करने का दावा किया है। वहीं ग्रामीण भाजपा ने 67 लाख रुपए का लक्ष्य पूरा करने के बाद 13 लाख रुपए की रसीदें और मांगी हैं।
आज सुबह उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद भाजपा के बड़े से लेकर छोटे नेता बूथ स्तर पर आजीवन सहयोग निधि की राशि इकट्ठा कर रहे हैं। आजीवन सहयोग निधि प्रभारी जीतू जिराती और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे भी अपने बूथों पर सहयोग निधि लेने पहुंचे। इसके अलावा शहर के सभी 2200 बूथों से राशि इकट्ठा की जा रही है, जिसके लिए प्रदेश संगठन ने 1, 2, 5 और 10 हजार रुपए की रसीदें भेजी हैं। दो दिनों से भाजपा कार्यालय से रसीदें वितरित की जा रही हैं। इस बार नगर को 5 करोड़ रुपए का लक्ष्य है और इसे पूरा करने की तैयारी कर ली गई है। जिराती ने दावा किया है कि शाम तक 50 प्रतिशत से अधिक राशि इकट्ठा कर ली जाएगी और आने वाले दिनों में 5 करोड़ का लक्ष्य भी पूरा हो जाएगा। इसके लिए पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ-साथ शहर के गणमान्य और वरिष्ठ नागरिकों का सहयोग भी लिया जा रहा है।

ग्रामीण भाजपा ने पूरा किया टारगेट
जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर ने बताया कि आज पूरे जिले के नेता और कार्यकर्ता राऊ में होने वाले कार्यक्रम में इकट्ठा हो रहे हैं। इस कार्यक्रम के पहले सभी 15 मंडलों में दीनदयालजी के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। ग्रामीण इकाई को 76 लाख रुपए का लक्ष्य दिया गया था, जो पूरा कर लिया गया है। इसके बाद भोपाल से 13 लाख की रसीदें और मांगी हैं। यानी कुल 89 लाख रुपए भाजपा की ग्रामीण इकाई देगी। 13 लाख की रसीदों की डिमांड भाजपा के नेताओं की ओर से ही आई है, जबकि महिला, युवा, अल्पसंख्यक, किसान, अजा मोर्चा को जो टारगेट दिया गया था, वह भी उन्होंने पूरा कर लिया है।

 

Next Post

आईएसएल-7 : जमशेदपुर ने पूर्व चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 1-0 से हराया

Thu Feb 11 , 2021
गोवा। रेगुलेशन टाइम के अंतिम मिनट में एनेस सिपोविच द्वारा किए गए आत्मघाती गोल की मदद से जमशेदपुर एफसी ने बुधवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में खेले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के मुकाबले में दो बार की पूर्व चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 1-0 से हरा दिया। 17 मैचों में पांचवीं […]