मनोरंजन

मां बनने वाली हैं अमृता राव, नवरात्रि में सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

विवाह एक्ट्रेस अमृता Amrita Rao राव इन दिनों पर अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं। वह अपनी प्रेगनेंसी के नौवें महीने में हैं और अब कभी भी वह मां बन सकती हैं। नवरात्रि में  अमृता राव ने बेबी बम्प के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है और इसके साथ ही उन्होंने फैंस के साथ अपने दिल की बात भी जाहिर की है। 

अमृता Amrita Rao ने फैंस को दुर्गा अष्टमी की बधाई देते हुए लिखा-‘नवरात्रि और नौ महीने। मेरे प्रिय शुभचिंतकों, नवरात्रि के पावन अवसर पर प्रेग्नेंसी के नौवें महीने में जाने से स्वयं को धन्य महसूस कर रही हूं। ये नौ दिन मां दुर्गा और उनके नौ अवतारों को समर्पित होते हैं और मैं खुद मां का अवतार ग्रहण करने के नए चरण में प्रवेश करने जा रही हूं। मैं इस ब्रह्माण्ड में महिलाओं की सबसे ज्यादा ऊर्जा को नमन करती हूं और सद्भाव से समर्पण करती हूं। मां दुर्गा हर मां और मां बनने वाली हर महिला को शक्ति दें और मदरहुड में आने वाले हर पवित्र अवतार को रखने के लिए ज्यादा शक्ति दें। आप सभी को अष्टमी की बधाई।’

अमृता राव Amrita Rao ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह डार्क पिंक कलर की साड़ी पहने हुए अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट कर रही हैं। अमृता इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर अमृता का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस उनके लिए दुआ भी कर रहे हैं। इससे पहले भी अमृता ने अपने पति आरजे अनमोल सूद के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनका बेबी बम्प साफ नजर आ रहा था और अमृता ने इस तस्वीर को साझा करते हुए फैंस को बताया था कि वह गर्भावस्था के नौवें महीने में प्रवेश कर चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/CGrEBxOjPUN/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेत्री अमृता राव और रेडियो जॉकी अनमोल ने लगभग सात साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों ने 15 मई, 2016 को शादी की थी। शादी के चार साल बाद अब अमृता और अनमोल पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। इसे लेकर दोनों बहुत उत्साहित हैं। 

Share:

Next Post

बाइक भिड़ंत में 2 की मौत, मरने वालों में आरोन निवासी आरक्षक भी

Fri Oct 23 , 2020
गुना। राजगढ़ जिले में  बीती रात्रि सडक़ दुर्घटना में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। जिसमें एक बाइक सवार गुना जिले के आरोन का रहने वाला हैस जबकि दूसरा व्यक्ति भोजपुर निवासी है। घटना की वजह बाइकों में आमने सामने की जबरदस्त भिडंत को बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर […]