मनोरंजन

न्यू ईयर पर मालदीव में मस्‍ती करती नजर आई अनन्या पांडे, वायरल हो रही हॉट फोटो

मालदीव में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे Ananya Pandey की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अनन्या पांडे ने स्विमसूट में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं इन तस्वीरों पर शाहरुख खान की बेटी और अनन्या की क्लोज फ्रेंड सुहाना खान ने भी कॉमेंट किया है। सुहाना ने कॉमेंट करते हुए हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की हैं। अनन्या ने तस्वीरों के जरिए 2021 का स्वागत करते हुए लिखा है, ‘अच्छी चीजों की ओर नजर।’ अनन्या की इन तस्वीरों पर सुहाना के अलावा फैन्स ने भी कॉमेंट किया है।

एक यूजर ने लिखा, ‘Looking so gorgeous’। वहीं एक और यूजर ने अनन्या पांडे को हॉटेस्ट गर्ल करार दिया है। एक अन्य फैन ने अनन्या को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘इस बिकिनी में आप कमाल लग रही हैं।’ शकुन बत्रा की मूवी की शूटिंग पूरी करने के बाद अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं और नए साल को सेलिब्रेट कर रही हैं।

शकुन बत्रा की मूवी next में वह सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग गोवा और मुंबई में हुई है।अनन्या पांडे भी उन स्टार्स में से एक हैं, जिनके लिए 2020 अच्छा साल साबित हुआ है। 2020 में ही उन्होंने खाली-पीली के जरिए डिजिटल डेब्यू किया है। इसके अलावा वह फाइटर मूवी में भी वह नजर आई हैं।
अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या Ananya Pandey को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और कॉमेडी मूवी ‘पति पत्नी और वो’ के जरिए पहचान मिली है। बता दें कि शाहरुख की बेटी सुहाना और अनन्या पांडे काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों अकसर साथ में वैकेशन प्लान करती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे को काफी एप्रिसिएट करती हैं।

Share:

Next Post

अयोध्या : महंत परमहंस दास ने फिर दी आमरण अनशन की चेतावनी, यह है उनकी मांग...

Sun Jan 3 , 2021
अयोध्या । अयोध्या में शराब और मांस की दुकानों को हटाने के लिए तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने जिलाधिकारी अयोध्या को पत्र लिखा है. उन्होंने मांग की है कि अयोध्या की सांस्कृतिक सीमा के अंदर से शराब, मांस और अंडे की दुकानों को हटाया जाए. संत परमहंस दास ने बीते वर्ष भी जिलाधिकारी […]