देश

बिहार में एक और पुल टूटा, पिलर धंसते ही हो गया धड़ाम; मचा हड़कंप

पटना: बिहार के सीवान जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां गंडक नहर पर बना पुल अचानक टूट गया है. मिली जानकारी के अनुसार सीवान के दरौंदा प्रखंड के रामगढ़ा पंचायत में पिलर धंसते ही पुल धड़ाम से गिर गया. पुल गिरने से अचानक आई तेज आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया है. हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. यह पुल यह महाराजगंज प्रखंड के पटेढी बाजार और दरौंदा प्रखंड के रामगढ़ पंचायत को जोड़ती थी.


पुल टूटने से आवागमन बाधित हो गया है. इसका असर हजारों राहगीरों पर पड़ेगा. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह पुल आज सुबह गिर गया है. लोगों ने बताया कि इस पुल का निर्माण करीब 40-45 वर्ष पहले हुआ था. पुल का निर्माण स्थानीय लोगों ने चंदा करके बनवाया था. बाद में कुछ सरकारी सहयोग मिला. लोगों का कहना है कि सरकार से हमारी मांग है जल्दी पुल को ठीक करवा दें ताकि जो आवागमन बाधित हो गया है वो चालू हो सके.

Share:

Next Post

गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे के पास एक निजी कंपनी में आग लगने से तीन लोगों की जलकर मौत

Sat Jun 22 , 2024
गुरुग्राम (Gurugram) । गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे (expressway) के पास देर रात एक फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया. इससे फैक्ट्री में भीषण आग (massive fire in the factory) लग गई. यहां काम कर रहे तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. कई अन्य इस हादसे में घायल हुए हैं। दौलताबाद इंडस्ट्रियल इलाके में रात में उस […]