देश

गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे के पास एक निजी कंपनी में आग लगने से तीन लोगों की जलकर मौत

गुरुग्राम (Gurugram) । गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे (expressway) के पास देर रात एक फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया. इससे फैक्ट्री में भीषण आग (massive fire in the factory) लग गई. यहां काम कर रहे तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. कई अन्य इस हादसे में घायल हुए हैं।



दौलताबाद इंडस्ट्रियल इलाके में रात में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां एक निजी कंपनी में आग लग गई। आग लगने से बाद कंपनी में जोरदार धमाके हुए। आग लगने सुचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाने का काम शुरू किया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और चार गंभीर रूप से घायल हैं।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात करीब दो बजे फायर बॉल बनाने वाली कंपनी में आग लगी। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी। आग लगने से कंपनी में एक के बाद एक कई धमाके हुए। आग लगने के दौरान हुए धमाकों से आसपास दहशत का माहौल बन गया। रात भर लोग जागते रहे। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। राहत बचाव का कार्य जारी है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share:

Next Post

जगन मोहन रेड्डी से 'आंसुओं' का बदला ले रहे चंद्रबाबू नायडू? बुलडोजर एक्शन, YSR का ऑफिस ध्वस्त

Sat Jun 22 , 2024
नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में सत्ता बदल चुकी है. पूर्व मुख्मंत्री जगन मोहन रेड्डी अब सत्ता से बेदखल हो चुके हैं. और कभी विपक्ष में बैठे तेलुगू देशम पार्टी (TDP) प्रमुख चंद्रबाबू नायडू सत्ता में आ चुके हैं. सत्ता तो बदली लेकिन प्रतिशोध की राजनीति जारी है. युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) का कार्यालय […]