मनोरंजन

Malaika Arora की प्रेग्नेंसी की खबर पर Arjun Kapoor हुए आग बबूला, कहा- हमारी जिंदगी में…

मुंबई: कई वेबसाइट्स पर ऐसी खबर छप रही थी कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आने वाले महीनों में अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकते हैं. ये खबर आग की तरह फैल रही थी. लेकिन अर्जुन कपूर के गुस्से ने इस खबर पर पूर्ण विराम लगा दिया है. आपको बता दें कि अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी लगाई है.

सोशल मीडिया पर भड़के अर्जुन कपूर
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए काफी कुछ लिखा है. एक्टर ने रिपोर्टर और वेबसाइट को टैग करते हुए कहा कि कितनी लापरवाही के साथ ऐसी खबर को पब्लिश कर दिया गया है. ये कितना इनसेंसिटिव और अनएथिकल है. पहले आप भी देखिए कि अर्जुन कपूर ने अपनी स्टोरी (Story) पर क्या पोस्ट किया है.

मलाइका की प्रेग्नेंसी पर हुए आग बबूला
दरअसल इस रिपोर्ट में मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी का दावा किया जा रहा था. इसके मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्टूबर में लंदन (London) गए थे, जहां दोनों ने अपने करीबियों को इस प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था. एक्टर ने इस खबर पर भड़कते हुए कहा कि वो अक्सर इस तरह के फेक गॉसिप आर्टिकल्स (Fake Gossip Articles) को इग्नोर कर देते हैं, जिसकी वजह से जर्नलिस्ट ऐसी न्यूज छापते रहते हैं. इट्स नॉट डन.

वायरल होने लगा एक्टर का रिएक्शन
अर्जुन कपूर ने अपनी बात खत्म करते हुए लिखा कि हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करना. एक्टर का ये रिएक्शन (Reaction) सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं जिस वेबसाइट का स्क्रीनशॉट एक्टर ने शेयर किया है, उस वेबसाइट ने मलाइका की प्रेग्नेंसी वाली खबर को अनपब्लिश (Unpublish) कर दिया है.

Share:

Next Post

स्कूली बच्चों को मुफ्त स्कूल यूनिफॉर्म और दूध देगी राजस्थान सरकार

Wed Nov 30 , 2022
जयपुर । राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) सरकारी स्कूलों में (In Government Schools) कक्षा 1 से 8 तक के बच्चों को (To School Children from class 1 to 8) मुफ्त स्कूल यूनिफॉर्म और दूध (Free School Uniform and Milk) देगी (Will Give) । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने सरकारी आवास से मुख्यमंत्री बाल गोपाल योजना और […]