बड़ी खबर मनोरंजन

Aryan Khan की जमानत याचिका पर सुनवाई थोड़ी देर में

मुंबई। शाहरुख खान के बेटे (Shah Rukh Khan son) आर्यन खान(Aryan Khan) की जमानत (Bail) पर अदालत(Court) में आज सुनवाई होनी है. आर्यन खान(Aryan Khan) के वकील अमित देसाई, सतीश मानशिंदे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट(Court) पहुंच गए हैं. हालांकि अभी एनसीबी (NCB) की तरफ से कोर्ट में कोई भी नहीं पहुंचा है. कोर्ट में मौजूद आर्यन खान के वकील, इंतजार कर रहे हैं कि एनसीबी कब जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल करेगी. आज की सुनवाई में आर्यन खान के अलावा नुपूर सारिका, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर, अविन साहू, आचित और मोहक जसवाल की बेल अर्जी पर सुनवाई होगी.
ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान(Aryan Khan) इस वक्त आर्थर रोड जेल (Jail) में हैं. उनकी जमानत(Bail) पर उनके वकील पिछले काफी दिनों से मशक्कत कर रहे हैं, पर हर बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कुछ ना कुछ पेंच फंसा देती है. 11 अक्टूबर को भी सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत टल गई थी. अब आज उनकी बेल को लेकर क्या फैसला आएगा इसका सभी को इंतजार है.

आर्यन का केस अब इनके हवाले
आर्यन खान का केस अब तक सतीश मानशिंदे लड़ रहे थे, लेकिन अब शाहरुख खान ने सीनियर एडवोकेट अमित देसाई को केस के लिए हायर कर लिया है. अमित देसाई 11 अक्टूबर को भी सतीश मानशिंदे के साथ सेशन कोर्ट में देखे गए थे. वे आर्यन की जमानत के लिए पहुंचे हुए थे.

एनसीबी ने मांगा था दो दिन का समय
11 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत को लेकर एनसीबी ने बुधवार तक का समय मांगा था. आर्यन के दोनों वकील अमित देसाई और सतीश मानशिंदे सुबह साढ़े दस बजे ही कोर्ट पहुंच गए थे. लेकिन एनसीबी का केस लड़ रहे स्पेशल पब्ल‍िक प्रॉसीक्यूटर AM Chimalker ने कहा कि जांच-पड़ताल जारी होने के चलते उन्हें सबूत इकट्ठा करने में समय लग रहा है. बहस के बाद जज वीवी पाटिल ने एनसीबी को बुधवार 13 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तक जवाब दाखिल करने का समय दिया था. सुनवाई 2:45 बजे होगी.

शाहरुख के ड्राइवर का बयान भी दर्ज
इस मामले में अब तक एनसीबी ने कई लोगों से पूछताछ कर ली है और अभी भी उनकी जांच-पड़ताल जारी है. एनसीबी ने 9 अक्टूबर को शाहरुख खान के ड्राइवर से 12 घंटे तक लंबी पूछताछ की थी. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक ड्राइवर ने आर्यन और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्म‍िनल पर छोड़ने की बात कबूली थी. ड्राइवर से आर्यन और उनके दोस्तों की एक्ट‍िविटीज को लेकर भी पूछताछ की गई थी.

Share:

Next Post

इंदौर की अनाथ बच्ची को इटली के दंपति ने लिया गोद

Wed Oct 13 , 2021
विजयनगर के सेवा भारती मातृछाया में छाई खुशियां इंदौर। इंदौर (indore) की एक अनाथ बच्ची (Child) को इटली (Italy)  के परिवार (Family) ने गोद लिया है। महिला बाल विकास विभाग ने गोद लेने (adoption) वाले दंपति को बच्ची सौंप दी है। विजय नगर (Vijay nagar) इलाके में स्थित सेवा भारती (India) मातृछाया में वर्ष 2018 […]