बड़ी खबर

मणिपुर में 3.64 करोड़ की 1.820 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की असम राइफल्स ने


इम्फाल । असम राइफल्स (Assam Rifles) ने मणिपुर में (In Manipur) 3.64 करोड़ की (Worth Rs. 3.64 Crore) 1.820 किलोग्राम ब्राउन शुगर (1.820 kg Brown Sugar) जब्त की (Seized) । इस पूरी कार्यवाही को सुरक्षा बलों ने मणिपुर के टेंग्नौपाल जिले में अंजाम दिया। असम राइफल्स की तरफ से ये जानकारी दी गई ।

जानकारी के मुताबिक एक खुफिया इनपुट के आधार पर असम राइफल्स की टेंग्नौपाल बटालियन के जवानों ने गुरुवार को टेंग्नौपाल जिले में नाकेबंदी के दौरान एक लाल मारुति वैन को रोका। वाहन की गहन तलाशी लेकर 44 साबुन के डिब्बों में पैक 1.820 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की। ब्राउन शुगर को वाहन के दरवाजे के पैनल के अंदर छुपाया गया था।

जब्त ब्राउन शुगर की कीमत 3.64 करोड़ रुपये आंकी गई है। गाड़ी में ब्राउन शुगर पाए जाने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल बरामद ब्राउन शुगर को आगे की जांच के लिए स्थानीय मोरेह पुलिस को सौंप दिया गया है।

Share:

Next Post

खेतों में कांटेदार तारों के इस्तेमाल पर फिर लगाई रोक उत्तर प्रदेश सरकार ने

Fri Sep 23 , 2022
लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) ने एक आदेश पारित कर (Passing an Order) खेतों में बाड़ लगाने के लिए (To Fence the Fields) कांटेदार या ब्लेड के तार (Barbed or Blade Wire) के इस्तेमाल (Use) पर फिर रोक लगा दी है (Again Banned) । आदेश में कहा गया है कि किसान अपने खेत […]