बड़ी खबर

आतंकी हमले में असम राइफल्स का जवान शहीद


इटानगर । अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले में संदिग्ध आतंकियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में असम राइफल्स का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य जवान घायल हो गया।

इटानगर में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अर्धसैनिक बल के जवान पानी के टैंकर से पीने का पानी लेने के लिए गए थे। उसी समय सशस्त्र आतंकियों ने हेतलोंग गांव के पास हमला कर दिया।

पुलिस को संदेह है कि यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम (उल्फा-इंडिपेंडेंट) के परेश बरुआ गुट और नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड (एनएससीएन-के) के युंग औंग गुट के लगभग 30 आतंकी हमले में शामिल हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू करने से पहले विस्फोट किया था। हालांकि, अभी तक घटना का पूरा विवरण नहीं मिला है। घायल जवान को चांगलांग के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसको गुवाहाटी में एयरलिफ्ट किए जाने की संभावना है।

Next Post

कोरोना हॉस्पिटल से निकल अचानक प्रशंसकों के बीच पहुंचे डोनाल्‍ड ट्रंप

Mon Oct 5 , 2020
वॉशिंगटन। कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप रविवार शाम को अचानक अपने हॉस्पिटल से बाहर निकल आए और वहां पहले से मौजूद प्रशसंकों का अभिवादन स्‍वीकार किया। वाइट हाउस ने एक बयान जारी करके कहा कि ट्रंप शाम को 5.30 बजे कुछ देर के लिए वॉल्‍टर रीड हॉस्पिटल से बाहर आए […]