मनोरंजन

51 की उम्र में Pooja Bedi ने फिर ढाया कहर, पानी में दिखाया हॉट अवतार

वैसे तो बॉलीबुड अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने दिलकश अंदाज के लिए जानी जाती है किन्‍तु उन्‍होंने एक बार फिर एक वीडियो जारी कर तहलका मचा दिया है। आज उनकी उम्र भले ही ज्यादा हो गई है लेकिन ग्लैमर में कोई कमी नहीं आई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है कि उनके फैंस मदहोश हो जाएं। पूजा बेदी बेहद दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं, उनका ये वीडियो देख आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।
बता दें कि पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज बहुत सेक्सी लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि खुशी मन की एक अवस्था है… सभी अवसरों को गले लगाओ… जीवन को गले लगाओ. अनुभवों को गले लगाओ. कुछ दिन अच्छे हैं. कुछ दिन खराब हैं. अपनी यात्रा को महत्वपूर्ण बनाएं. यह सब बहुत जल्दी खत्म हो जाएगा।
अपने फिल्मी करियर में पूजा वेदी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. पूजा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘विषकन्या’ से की थी, लेकिन उनको पहचान मिली ‘जो जीता वही सिकंदर’ से. इसमें आमिर के साथ लिपलॅाक सीन करके पूजा लाइमलाइट में आ गईं थीं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया।

गौरतलब है कि फिल्मों के अलावा पूजा विज्ञापन को लेकर भी लाइमलाइट में रहीं। 90 के दशक में उन्होंने कंडोम के विज्ञापन में काम किया था ये इतना बोल्ड था कि इसे लेकर काफी बवाल मचा था. इसमें पूजा बेदी के साथ मॉडल मार्क रॉबिनसन भी दिखाई दिए थे इसकी वजह से अभिनेत्री को काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा था।
अगर निजी जिंदगी की बात करें तो पूजा (Pooja Bedi Personal Life) ने फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे अलाया और उमर हैं। अलाया ने सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के साथ डेब्यू किया था। पूजा के अफेयर के चर्चे खूब रहे। उनका नाम आदित्य पंचोली, हनीफ हलाल और आकाशदीप सहगल से भी जुड़ा। 2019 में उन्होंने मानक कॅान्ट्रैक्टर से शादी कर ली।

Share:

Next Post

फर्राटा धाविका हिमा दास कोरोना संक्रमित, तीन दिन पहले ट्रेनिंग के लिए पहुंचीं थीं पटियाला

Wed Oct 13 , 2021
नई दिल्ली। देश की जानी-मानी फर्राटा धाविका हिमा दास कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। वह तीन दिन पहले पटियाला ट्रेनिंग करने के लिए पहुंची थीं। लेकिन इस दौरान उनका जब कोरोना टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जुलाई-अगस्त में हुए टोक्यो ओलंपिक के लिए वह क्वालीफाई नहीं कर पाई थीं। मांसपेशियों में खिंचाव […]