मनोरंजन

नई कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी बबीता जी इस एक्टर के साथ रह चुकी है रिलेशन में, ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था रिश्ता

 

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) इन दिनों एक नई कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई हैं. छोटे पर्दे के पॉपुलर शो में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली मुनमुन के खिलाफ ये FIR हरियाणा के हांसी में दर्ज की गई है. बीते दिनों मुनमुन (Munmun Dutta Video) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह जातिगत शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आई थीं.

बबीता जी के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के इस वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था जिसके बाद उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी. द हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलौत ने पुष्टि की है कि मामला SC/ST एक्ट की धारा 3(1) (U) के तहत सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक गुरुवार को दर्ज किए गए इस मामले की जांच की जा रही है.

नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स ने दर्ज करवाई शिकायत

बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के खिलाफ ये FIR नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत के बाद दर्ज की गई है. कलसन ने 11 मई को हांसी पुलिस को सीडी में रिकॉर्ड किए गए वीडियो के साथ शिकायत दी थी.

वीडियो में क्या कहा था

दत्ता ने एक अपने वीडियो में कहा था कि वह अच्छी दिखना चाहती थीं और ____ (एक विशेष अनुसूचित जाति) की तरह नहीं दिखना चाहती थीं. ट्रोल किए जाने के बाद सफाई देते हुए मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने कहा कि उन्हें शब्द के बारे में इस तरह की जानकारी नहीं थी वरना वह इस शब्द का इस्तेमाल नहीं करतीं.

अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं

मुनमुन की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा लोग नहीं जानते हैं. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनमुन दत्ता एक्टर अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में रही हैं. हालांकि, उनका ये रिलेशन ज्यादा लंबा नहीं चला था. दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गए थे. इसके पीछे अरमान के अग्रेसिव बिहेवियर को बताया गया था. उसके बाद से एक्ट्रेस सिंगल हैं.

फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो मुनमुन ने साल 2004 में ‘हम सब बाराती’ सीरियल से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद साल  2008 से वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में बबीता जी के किरदार में नजर आ रही हैं. इस शो के बाद से वह अब बबीता जी के नाम से ही जानी जाती हैं. मुनमुन दत्ता ‘मुंबई एक्सप्रेस’, ‘हॉलिडे’ और ‘ढिनचैक एंटरप्राइज’ जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं.

Next Post

मध्यप्रदेश से राहत भरी खबर, पॉजिटिविटी रेट 10 दिन में 18% से घटकर 12% से नीचे आ गया

Sat May 15 , 2021
भोपाल। देश (India) में कोरोना (Corona) कहर के बीच मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से राहत भरी खबर है. राज्य में संक्रमितों की संख्या में लगातार कमी आ रही है. पिछले 24 घंटे में 8,087 नए पॉजिटिव केस (Positive case) मिले हैं. पिछले 7 दिन से कोरोना के केस लगातार कम हो रहे हैं. यही वजह है […]