इंदौर न्यूज़ (Indore News)

मदिरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर, कल से नहीं मिलेगा स्पेशल डिस्काउंट

इंदौर, विजय मोदी। विगत दिनों शहर के सभी शराब ठेकेदारों की एक होटल में मीटिंग (Liquor contractors meeting) हुई और शराब के बेचने को लेकर लम्बी चर्चा हुई, जिसमे शराब के बेंचने से सम्बंधित सभी पहलुओं पर चर्चा की गई। गौरतलब है कि इन्दोर जिले (Indore District) में लगभग 210 शराब की दुकान संचालित है। सिंडिकेट (Syndicate) को लेकर प्रमुख ध्यान इन्दोर को लेकर रहेगा।

21 मॉल के सामने प्ले बॉय होटल में हुई बैठक को सूरज रजक ने सभी बातों पर विस्तार से बात की, इस मीटिंग में शहर के 80% से अधिक शराब ठेकेदारों ने हिस्सा लिया व अपनी सहमति दी, जिसका सभी शराब ठेकेदारों ने समर्थन किया। मीटिंग में खास कर डिस्काउंट पर दी जाने वाली शराब पर प्रमुखता से चर्चा की गई।


सूत्रों के हवाले से खबर है कि कल से शराब पर इन्दोर शहर में दिया जाने वाला डिस्काउंट पूर्ण रूप से बंद कर दिया जाएगा, जिसका सभी ठेकेदारों ने समर्थन किया। ऐसा अनुमान है कि आहते बंद होने से शराब कारीबरियो की एक तरफ तो बिक्री कम हुई है जिसके चलते उनका मुनाफा बहुत कम हो गया है। अब आगे क्या होता है यह शराब ठेकेदारों के ऊपर है कि वे इसे कब तक जारी रख पाएंगे।

Share:

Next Post

रीवा: सांसद ने जल जीवन मिशन के अन्तर्गत हर घर में जल देना सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

Fri Jun 30 , 2023
जिला विकास समन्वय समिति (दिशा) की बैठक संपन्न रीवा। सांसद  जनार्दन मिश्र ने जल जीवन मिशन के अन्तर्गत 811 योजनाओं में से अब तक केवल 104 योजनाएं ही पूर्ण करने पर असंतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि शत-प्रतिशत ग्रामीणों को प्राथमिकता के आधार पर हर घर में नल से जल पहुचाने की महत्वाकांक्षी योजना में […]