खेल

रणजी ट्रॉफी में खुली BCCI की पोल! इस हादसे की वजह से रोकना पड़ा मैच

नई दिल्ली: देश में इस वक्त रणजी ट्रॉफी चल रही है और अलग-अलग राज्यों में क्रिकेट मैच खेले जा रहे हैं. महाराष्ट्र के पुणे में महाराष्ट्र और झारखंड के बीच हो रहे रणजी ट्रॉफी मैच में एक हादसा भी हो गया, यहां आए तूफान की वजह से साइट स्क्रीन ही टूट गई. मैच को करीब आधे घंटे के लिए रोका गया और इस बीच साइट स्क्रीन को ठीक किया गया.

मैच के दौरान ऐसा तब हुआ, जब झारखंड की पहली पारी खत्म हो गई थी और महाराष्ट्र की बल्लेबाज़ी होने वाली थी. इसी बीच तेज़ हवाएं चलीं और हिल एंड वाली साइट स्क्रीन पूरी तरह गिर गई. इसी की वजह से इनिंग्स ब्रेक काफी लंबा खिंच गया.


अधिकारियों के मुताबिक, पिछले कुछ दिन से शहर में लगातार बारिश हो रही है और इसकी वजह से साइट स्क्रीन के फ्रेम डैमेज हो गए. बारिश की वजह से ही दोनों टीमें मैच से पहले प्रैक्टिस भी नहीं कर पाई थीं. अधिकारियों ने कहा कि जब इतना तेज़ तूफान आए तब आप कुछ नहीं कर सकते हैं, ऐसे में साइट स्क्रीन का गिरना किसी के हाथ में नहीं था.

अगर इस मैच की बात करें तो झारखंड ने अपनी पहली पारी में 403 रन बनाए, टीम के लिए कप्तान विराट सिंह ने शतक भी बनाया. वहीं अगर महाराष्ट्र की बात करें तो टीम ने रविवार दोपहर तक 284 रन बना लिए थे, जिसमें पवन शाह की शानदार सेंचुरी शामिल है और केदार जाधव ने भी यहां एक अर्धशतक जमा लिया है.

Share:

Next Post

राहुल गांधी की ‘चौकड़ी’ खत्म! अब मिलिंद देवड़ा भी गए, एक के बाद एक करीबियों ने छोड़ा साथ

Sun Jan 14 , 2024
नई दिल्ली: साल 2014 में भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में सरकार आने के बाद कांग्रेस के एक-एक कर बड़े नेता पार्टी से या तो किनारा कर रहे हैं या फिर छोड़कर जा रहे हैं. इनकी फेहरिस्त बहुत लंबी है, लेकिन सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी नेताओं […]