देश भोपाल मध्‍यप्रदेश

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी अपनी फिटनेस का राज खोलते अचानक पीएम मोदी की करने लगे नकल

भोपाल । कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) आजकल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में है. महाराष्ट्र के जलगांव जामोद के जसौंधी गांव से होते हुए बुरहानपुर के रास्ते राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यात्रा ने मध्य प्रदेश में प्रवेश किया. यहां पर राहुल गांधी के स्वागत के लिए खास व्यवस्था की गई थी. स्वागत के बाद राहुल गांधी ने वहां मौजूद लोगों और पार्टी कार्य़कर्ताओं को भी संबोधित किया.

संबोधन के दौरान के कुछ मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल जहां अपनी पदयात्रा के रूटीन के बारे में बता रहे हैं, वहीं अंत में वह पीएम नरेंद्र मोदी की नकल उतारते भी दिखते हैं. चलिए आपको भी दिखाते और बताते हैं कि आखिर इस वीडियो में क्या है.

सुबह से ज्यादा रात को तेज चलता हूं
इस वायरल वीडियो में राहुल गांधी मंच पर हैं और लोगों को संबोधित कर रहे हैं. वह कहते हैं ‘भाइयों अभी कमलनाथ जी ने मुझसे पूछा राहुल तुम थके नहीं हो क्या? भाइयों और बहनों मेरा चेहरा थका हुआ दिख रहा है. मैं 2 हजार किलोमीटर चला हूं, 2 हजार. कोई थकान नहीं, एक सेकेंड की थकान नहीं, मैं आपको बता रहा हूं, सुबह उठता हूं चलना शुरू करता हूं. मैं जितनी आसानी से सुबह 6 बजे चलता हूं, उससे तेज रात को 8 बजे चलता हूं. यह क्यों हो रहा है अजीब सी बात है, 2 हजार किलोमीटर चल चुका हूं.

लोगों को पसंद आया राहुल गांधी का ये अंदाज
राहुल गांधी की ये बातें सुनकर भीड़ राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगती है. राहुल गांधी कुछ देर के लिए रुकते हैं और फिर वह लोगों को रोकने की कोशिश करते हैं. वह लोगों को पहले तो भाइयों-बहनों कहते हैं. इसके बाद वह मस्ती के मूड में आते हुए पीएम मोदी की मिमिक्री करते हुए भाइयों-बहनों और मित्रों कहते हैं. उनके मित्रों कहते ही भीड़ और उत्साह से राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजे से वायरल हो रहा है. कुछ जहां राहुल के सपोर्ट में इस पर कमेंट लिख रहे हैं तो कुछ उनके खिलाफ भी.

Share:

Next Post

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई प्रियंका गांधी, 4 दिनों तक कदम से कदम मिलाकर चलेंगी राहुल के साथ

Thu Nov 24 , 2022
खंडवा। कांग्रेस (Congress) की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra:) छह दक्षिणी और पश्चिमी राज्यों से होते हुए बीजेपी शासित मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में प्रवेश कर गई है. 3,570 किलोमीटर का पैदल मार्च राज्य में आज बोरगोन गांव से शुरू हो गया, जहां राहुल गांधी को बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का साथ भी […]