मनोरंजन

”भूल भुलैया 2” इस साल अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी

मुंबई । कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 2’ ( Bhool Bhulaiyaa 2) ने रिलीज के बाद पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए। ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले ही दिन इतनी तगड़ी ओपनिंग (Box Office Strong Opening) ली है, जोकि दूसरी फिल्मों के लिए सपना भर रह गया यह कहा जा सकता है। होली के दिन रिलीज हुआ अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ (Akshay Kumar Bachchan Pandey) ने पहले दिन 13.25 करोड़ कमाए थे। पर अब कार्तिक की फिल्म (Karthik Film) ने बच्चन पांडे को भी पीछे छोड़ दिया है।

यहां तक ये कार्तिक की खुद की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों में से एक है। कार्तिक की फिल्म ने 14.75 करोड़ कमाकर इसके रिकॉर्ड को तोड़ दिया। वैसे ये शुरुआती आंकड़े हैं इसमें कुछ फेरबदल मुमकिन है। पर जो भी हो पहले दिन तो कार्तिक आर्यन, कंगना रनोट से आगे निकल गए जिसने ओपनिंग डे पर सिर्फ 1.20 करोड़ का कलेक्शन किया है।


‘भूल भुलैया 2’ को देशभर में करीब 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि कार्तिक आर्यन की ये फिल्म पहले दिन डबल डिजिट में बिजनेस करेगी, अंदाजा जा था कि फिल्म 11 करोड़ के आसपास कमाई करेगी। पर ‘भूल भुलैया 2’ ने रिकॉर्ड बनाते हुए पहले दिन ही उम्मीद से आगे निकल गई। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस हॉरर कॉमेडी ने पहले दिन 14.75 करोड़ की नेट कमाई की है। हालांकि अभी आज का और रविवार का दिन बचा है। देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म वीकेंड में कितना बिजनेस करती है।

 

 

Share:

Next Post

डायबिटीज को कंट्रोल करने में बेहद कारगर है आम के पत्‍ते, बस इस तरह करें इस्‍तेमाल

Sat May 21 , 2022
नई दिल्‍ली। आमतौर पर डायबिटीज के मरीजों (diabetic patients) को मीठा खाने की मनाही होती है। यही कारण है कि शुगर पेशेंट आम जैसे स्वादिष्ट फल को भी नहीं खा सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि आप इनके पत्तों को इस्तेमाल में जरूर ला सकते हैं क्योंकि डायबिटीज रोगियों के लिए आम के पत्ते(mango […]