मनोरंजन

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में दिशा परमार ने मारी एंट्री

वैलेटाइंस डे (Valentine’s Day) के मौके पर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar)  एंट्री कर लेंगी यह तो राहुल वैद्य ने भी नहीं सोचा था, लेकिन राहुल वैद्य को वैलेंटाइंस डे यानि ‘किस डे’ (Kiss Day) पर बिग बॉस मेकर्स ने ऐसा सरप्राइज दिया कि राहुल होश ही खो बैठे। उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री की और उन्हें देख राहुल (Rahul Vaidya)अपना दिल थामकर बैठ गए। दिशा शो में जैसे ही एंट्री मारती हैं तो राहुल वैद्य खुशी के मारे झूम उठते हैं। मेकर्स ने एपिसोड का एक प्रोमो भी शेयर किया है जिसमें दिशा, राहुल वैद्य के मैरिज प्रपोजल का जवाब देती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


प्रोमो वीडियो (Promo video) में राहुल वैद्य, (Rahul Vaidya) दिशा परमार (Disha Parmar) को देखकर चौंक जाते हैं। वहीं बाकी कंटेस्टेंट राहुल को चियर करने लगते हैं। ग्लास की दीवार की दूसरी तरफ से दिशा बोलती हैं कि कितनी बार मेरा नाम लिया मुझे तो आना ही था। मेरे पास बहुत कुछ हैं बोलने के लिए, मैंने तुम्हें हर दिन हर मिनट बहुत मिस किया। दिशा की इन बातों को सुनकर राहुल वैद्य काफी इमोशनल हो जाते हैं। इसके आगे दिशा कहती हैं कि आज वैलेंटाइंस डे है, मुझे लगता है कि इससे अच्छा दिन हो ही नहीं सकता था कि मैं यहां पर आऊं।  इसके बाद राहुल बोलते हैं, ‘कभी सोचा नहीं था कि अचानक इतनी सुंदर सी लड़की आ जाएगी, जो मेरा दिल को इस कदर जीत लेगी। वह मुझमें इस कदर समा जाएगी कि मुझे उसके लिए अलावा कुछ भी नहीं सूझेगा।  इसके बाद राहुल (Rahul Vaidya)  घुटने पर बैठकर दिशा को शादी के लिए प्रपोज करते हैं, जिसके जवाब में दिशा उन्हें हां कहती हैं। दिशा कहती हैं, ”हां मैं तुमसे से शादी करूंगी। आई लव यू। 


इससे पहले स्पॉटब्वॉय संग बातचीत में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की मां गीता ने कहा, “हम जून के लिए शादी की तैयारियां कर रहे हैं, हालांकि, अभी तक डेट तय नहीं हुई है, क्योंकि हम चाहते हैं कि राहुल एक बार बिग बॉस से बाहर आए तो उसकी सलाह इस पर लें। उसके भी शादी को लेकर अपने सपने हैं। हम केवल बेसिक तैयारियां कर रहे हैं, उसके आने के बाद उसकी पसंद की चीजें तय होंगी।

Share:

Next Post

Masks है कितना जरूरी ? नया शोध आया सामने, सांस की नली को हाइड्रेट होने से इम्यून सिस्टम को होता है फायदा

Mon Feb 15 , 2021
वाशिंगटन। कोरोना महामारी काल की शुरुआत में मास्क (Masks) लोगों के लिए जीवन वरदान बनाकर आया। इसके इस्तेमाल से लोग कोरोना संक्रमण से बच पाए। इस बीच मास्क को लेकर एक नया अध्ययन (New research) सामने आया है। एक नए अध्ययन में कहा गया है कि न केवल फेस मास्क (Face mask) लोगों को कोरोना […]