देश

दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में बीजेपी ने की तोड़फोड़, AAP मंत्री आतिशी का बड़ा आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली में आप सरकार में मंत्री आतिशी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया है कि दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में बीजेपी ने तोड़-फोड़ की है. उनका कहना है कि South Delhi के पूर्व सांसद रमेश बिधुड़ी BJP के गुंडों को लेकर छतरपुर के दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर पहुंचे, इन्होंने वहां जमकर तोड़-फोड़ की. हमने इसका Video दिल्ली पुलिस को दे दिया है. अब देखना ये है कि क्या LG के अधीन आती दिल्ली पुलिस BJP के पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी के खिलाफ FIR करेगी?

बता दें कि, दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर का वीडियो भी सामने आया है. जल संकट के बीच लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और दिल्ली जलबोर्ड के दफ्तर में तोड़फोड़ हुई. प्रदर्शनकारी लोगों ने जल बोर्ड ऑफिस पर पथराव किया. पुलिस की मौजूदगी में ये सबकुछ हुआ. बता दें कि दिल्ली में पानी के संकट को लेकर सियासत तेज है और AAP सरकार बीजेपी और कांग्रेस के निशाने पर है.


प्रेस कॉन्फ्फ्रेंस में आतिशी ने कहा कि, BJP की साज़िश का दूसरा कदम ये है कि जितना भी पानी दिल्ली के Water Treatment Plant उत्पादित करते हैं, उतना पानी पाइपलाइन के जरिए आगे भेजा जाता है. अब इन पाइपलाइन्स को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. BJP के नेता कैसे टूटी पाइपलाइन के आगे पहुंच जाते हैं. फोटो क्लिक कराते हैं. कल दक्षिणी दिल्ली को पानी पहुंचाने वाली पाइपलाइन जो सोनिया विहार से दक्षिणी दिल्ली को पानी देती है, वह टूटी हुई पाई गई.

उन्होंने सवाल उठाया कि, इस पाइपलाइन को जानबूझकर तोड़ा गया? यह खुद तो हुआ नहीं होगा. यह भी साजिश का एक हिस्सा है. दिल्ली इस समय भीषण गर्मी का सामना कर रही है. इस मुश्किल समय में भी BJP ने दिल्ली वालों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. BJP दिल्ली वालों के खिलाफ साजिश रच रही है. इस साज़िश के तीन हिस्से हैं. जिसमें पहला हिस्सा हरियाणा की BJP सरकार से दिल्ली के हक का पानी रुकवाना है, जिस वजह से वज़ीराबाद Water Treatment Plant पर एक बूंद पानी नहीं बचा है.

Share:

Next Post

अपने इस पद से इस्तीफा देंगे बृजमोहन अग्रवाल, रायपुर से है नवनिर्वाचित सांसद

Sun Jun 16 , 2024
रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के विधायक के पद से इस्तीफा देंगे बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agarwal will resign from the post of MLA). 19 जून को विधायक के पद से इस्तीफा देंगे. मंत्री पद पर फिलहाल बने रहेंगे. बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agarwal) रायपुर से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद हैं. सूत्रों के अनुसार रायपुर से […]