बड़ी खबर राजनीति

गांगुली की तरह चुनाव में क्रीज से निकल छक्का लगाएगी BJP : राजनाथ

मिदनापुर। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के लिए पश्चिम मिदनापुर पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरवगांगुली जब भी क्रीज से बाहर निकलते थे तो तय था कि छक्का होगा। इसी तरह बीजेपी भी क्रीज से बाहर निकल चुकी है और आने वाले चुनाव में निश्चित तौर पर छक्का लगाएगी। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने जा रही है।

केंद्रीय मंत्री ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ”जब भी सौरव गांगुली ने क्रीज को पार किया, छक्का लगना तय होता था। उसी तरह आपके समर्थन से लोकसभा में हमने क्रीज को पार किया और निश्चित तौर पर हम विधानसभा चुनाव में भी क्रीज पार करेंगे और यहां सरकार बनाएंगे।”

राजनाथ सिंह का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब चुनाव से पहले गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लग रही हैं। गांगुली बीजेपी में आएंगे या नहीं यह तो वक्त बताएगा, फिलहाल बीजेपी ने उनके नाम का इस्तेमाल जरूर शुरू कर दिया है।

राज्य में अगली सरकार बीजेपी की होने का दावा करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, ”2019 लोकसभा चुनाव के आंकड़े इस बात के संकेत हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बदलाव होने जा रहा है। इससे पहले पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या पार्टी मुख्यमंत्री फेस के बिना चुनाव में उतरेगी? तो उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकतांत्रिक पार्टी है और विधायक अपना नेता चुनेंगे। 294 सदस्यों वाली पश्चिम बंगाल विधानसभा में 8 चरण में मतदान होगा। 27 मार्च को पहले चरण की वोटिंग होगी तो आखिरी चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा। मतगणना 2 मई को होगी।

Next Post

देश के इन तीन शहरों में 12,000 से ज्यादा Corona के केस

Tue Mar 16 , 2021
नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। मंगलवार को देशभर में 24000 से अधिक नए केस सामने आए हैं। इसी के साथ देशभर में कोरोना के एक्टिव केसों की कुल संख्या 223432 पहुंच गई है। इन एक्टिव केसों के मामले में पहले नंबर पर महाराष्ट्र हैं, वो […]