बड़ी खबर

BJP का AAP पर बड़ा हमला, पात्रा बोले- झूठ बोल रहे केजरीवाल, सच जरूर आएगा सामने

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हर दिन सत्येंद्र जैन को लेकर नए-नए वीडियो सामने आएंगे. पात्रा ने कहा एक भ्रष्टाचारी सत्येंद्र जैन के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सेवा का जो प्रबंध तिहाड़ जेल में कराया है, उसकी मिसाल कहीं नहीं है. पात्रा ने एक वीडियो दिखाने के बाद कहा कि जैन की सेल के लिए 10 लोगों की एक टीम को सभी काम करने के लिए रखा गया है.

पात्रा ने कहा कि जो वीडियो सामने आया है. उससे साफ है कि किस तरह नियमों को तोड़ा जा रहा है. संबित पात्रा ने कहा कि ये गंभीर विषय है. ये मजाक का विषय नहीं है. पूर्व जेल मंत्री के आगे पूरा जेल तंत्र झुका हुआ है. पात्रा ने कहा कि किस तरह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक रेप के आरोपी को फिजियोथेरेपिस्ट बता दिया. पात्रा ने कहा कि ये विषय नैतिकता का है. एक रेपिस्ट को फिजियोथेरापिस्ट करार दे दिया गया.

पात्रा ने कहा कि राजधानी का एक मंत्री जो एक जघन्य अपराध में जेल गया है और पूरा जेल प्रशासन उसके आगे झुका हुआ है. इसलिए जरूरी है कि इस मामले पर गंभीर चर्चा होनी चाहिए. पात्रा ने कहा कि एक मुख्यमंत्री कैमरे के सामने किस कदर झूठ बोलता है और अपने लिए बाहर निकलने का रास्ता खोज रहा है. इतनी हिम्मत है कि वे इसके बाद भी मुस्कुराते रहते हैं.

पात्रा ने कहा कि सत्येंद्र जैन के वकील ने अदालत में कहा था कि उनके मुवक्किल को एक विशेष डाइट की जरूरत है. जिसके लिए उनको फ्रूट, सलाद और ड्राई फ्रूट की जरूरत है. जिसको कोर्ट ने ये कहते हुए खारिज कर दिया कि ये दिल्ली प्रिजन रूल्स का उल्लंघन है. पात्रा ने कहा कि कोर्ट ने भी कहा है कि ये ऑर्टिकल 14 का उल्लंघन है. सभी कैदियो से एक समान व्यवहार होना चाहिए. पात्रा ने कहा कि ये सारी जानकारी केजरीवाल के ही एक करीबी ने दी है. उसने कहा कि अगर जैन को मेवा नहीं खिलाया गया तो केजरीवाल संकट में फंस जाएंगे. पात्रा ने कहा कि इस मामले पर हर जानकारी धीरे-धीरे सामने आएगी.

Share:

Next Post

मच्छर काटने की वजह से हुए शख्स के 30 ऑपरेशन, पहुंचा कोमा में, 4 हफ्ते तक रहा ICU में

Sun Nov 27 , 2022
डेस्क: मच्छरों से इस वक्त बहुत सारे लोग परेशान हैं. कई बार खास मच्छर की एक बाइट भी स्वस्थ से स्वस्थ इंसान को मौत के मुहाने तक पहुंचा देती है. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा चुका है कि दुनिया में जो जानवर इंसानों की सबसे ज्यादा जान लेता है, वो मच्छर ही है. […]