बड़ी खबर

उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी की उपेक्षा कर रही है भाजपा की डबल इंजन सरकारें – मल्लिकार्जुन खड़गे


अमेठी । कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Khadge) ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकारें (BJP’s Double Engine Governments) उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी (Rae Bareli and Amethi of Uttar Pradesh) की उपेक्षा कर रही है (Are Ignoring) । खड़गे ने कहा कि कांग्रेस सरकार में हजारों करोड़ों की योजनाएं यहां पर आईं,. लेकिन ज्यादातर योजनाएं अटकी रहीं ।


मैं पूछता हूं कि जो योजनाएं यूपीए की सरकार में लाई गई थीं वो आज क्यों बंद हैं ? क्योंकि वे(भाजपा) उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी में काम नहीं करना चाहते हैं।  वे दुश्मनी निकालने की साजिश कर रहे हैं। खड़गे ने इसके बाद कहा कि अमेठी की जनता सब देख रही है और मुझे विश्वास है कि आने वाले 2024 में जनता इन्हें जवाब देगी। कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि वो 400 से ज्यादा सीटों के सपने देख रहे हैं, लेकिन जहां तक मुझे समझ आ रहा है उनकी सीटें 100 पार भी चली जाएं तो उन्हें खुश होना चाहिए।

मल्लिकार्जुन खड़गे के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी भाजपा पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि किसान दिल्ली जा रहे हैं। आज मैंने फोटो देखी कि किसान पुलिसवालों को खाना खिला रहे हैं और पुलिसवाले किसानों को रोक रहे हैं। किसान क्या मांग रहा है? किसान कह रहा है कि हमें एमएसपी दो। इसमें क्या बड़ी बात है? राहुल गांधी ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार आई है तब से लगातार किसानों के साथ गलत हो रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि देश जानता है कि इस देश में किसानों का क्या महत्व है और खेती कितनी महत्वपूर्ण है।

Share:

Next Post

लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने 11 सीटों पर किया उम्मीदवारों का ऐलान, देखें सूची

Mon Feb 19 , 2024
नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव (upcoming lok sabha elections) के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने उत्तर प्रदेश की 11 और सीटों पर उम्मीदवारों का एलान (Candidates announced for 11 seats in Uttar Pradesh) कर दिया है। सूची में एक नाम पर काफी चर्चा हो रही है। पार्टी ने मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी […]