देश

ब्रेकिंग: फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, देश में एक दिन में सामने आए 11 हजार केस

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार से लेकर लोगों तक के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Union Ministry of Health) की ओर से शुक्रवार (14 अप्रैल) को जारी आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना के 11 हजार 109 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसी के साथ कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 49 हजार के पार पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने लोगों से कोविड प्रोटोकॉल (covid protocol) का पालन और मास्क लगाने की अपील की है।

एक दिन पहले यानी 13 अप्रैल को सामने आए आंकड़ों में 1 हजार नए मामले जुड़ गए हैं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से 13 अप्रैल को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना के 10,158 नए मामले सामने आए थे। कोरोना के मामलों में काफी तेजी से उछाल देखा गया है. इससे एक दिन पहले यानी 12 अप्रैल को देश में कुल 7,830 मामले सामने आए थे।

Share:

Next Post

शाहरूख खान और एस एस राजामौली के नाम नई उपलब्धि, दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों में शामिल

Fri Apr 14 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं साउथ के डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) भी अपनी एपिक फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की वजह से पूरी दुनिया में छाए हुए हैं. इन सबके बीच टाइम मैग्जीन (Times Magazine) ने गुरुवार को साल 2023 […]