बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

गुना में पुलिसकर्मियों के हत्यारों के घर पर चला बुलडोजर

गुना। मध्य प्रदेश के गुना के आरोन (Aaron of Guna of Madhya Pradesh) में तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपियों की तलाश जारी है। इस बीच प्रशासन ने भी कार्रवाई तेज कर दी है। आरोपियों के घरों पर बुलडोजर (bulldozer) चलाया गया है। यह घर आरोपी नौशाद का बताया गया है, जिसकी मुठभेड़ (Encounter) में गोली लगने से मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक इसी घर में नौशाद की लाश छुपाकर रखी गई थी।

आज सुबह आरोन थाना अंतर्गत सहरोग (Sahorog under Aaron police station) के पास घर में से मृतक आरोपी नौशाद का शव बरामद हुआ था। इसके बाद प्रशासन के आदेश पर बुलडोजर चलाकर मकान ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे। पुलिस ने इस मामले में लगभग सभी आरोपियों की पहचान कर दी है लेकिन अभी नाम का खुलासा नहीं किया गया है। यह सभी आरोपी आरोन थाना अंतर्गत में आते हैं। फिलहाल पुलिस की टीमें इन सभी आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है।

इसके साथ ही इन आरोपियों की सर्चिंग (search of accused) के लिए पुलिस जंगलों में कूद गई है। गौरतलब है कि आज सुबह मध्य प्रदेश के गुना जिले (Guna District) में शिकारियों के हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस दौरान पुलिस की गोली से एक आरोपी नौशाद की भी मौत हो गई। इसके बाद बदमाशों ने आरोपी नौशाद के शव को एक घर में छुपा दिया था। घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोन थाना इलाके के सहरोग के पास एक घर से मृतक आरोपी नौशाद के शव को बरामद किया।

CM शिवराज ने मामले के बाद कड़ा एक्शन लेते हुए काम में लापरवाही बरतने पर आईजी ग्वालियर अनिल शर्मा (IG Gwalior Anil Sharma) को हटा दिया गया है। उन्होंने कहाकि सभी शिकारियों की पहचान हो चुकी है और उन्हें ऐसी सजा दी जाएगी जो इतिहास में याद रखा जाएगा। वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहाकि मुठभेड़ में शामिल शिकारियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। मिश्रा ने कहा कि पुलिस की मुस्तैदी से शिकारियों को शिकार से रोका जा सका है।

Share:

Next Post

MP: बच्ची को कुचला तो ग्रामीणों ने पिकअप के साथ ड्राइवर को जिंदा जलाया

Sat May 14 , 2022
अलीराजपुर। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर (Alirajpur of Madhya Pradesh) में एक पिकअप वेन ने 8 साल की बच्ची को कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई (thrashing the driver) करते हुए पिकअप में आग लगा दी, फिर ड्राइवर को भी उसी आग में फेंक […]