मध्‍यप्रदेश

MP: बच्ची को कुचला तो ग्रामीणों ने पिकअप के साथ ड्राइवर को जिंदा जलाया

अलीराजपुर। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर (Alirajpur of Madhya Pradesh) में एक पिकअप वेन ने 8 साल की बच्ची को कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई (thrashing the driver) करते हुए पिकअप में आग लगा दी, फिर ड्राइवर को भी उसी आग में फेंक दिया। बुरी तरह झुलसे ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

शुक्रवार शाम करीब 8 बजे पिकअप चालक ने अलीराजपुर के आजाद नगर थाने (azad nagar police station) के छोटी पोल ग्राम में 8 वर्षीय बच्ची को कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में घटना से नाराज ग्रामीणों ने पिकअप को आग के हवाले कर दिया। आगजनी में पिकअप में बैठा ड्राइवर मगन सिंह (Driver Magan Singh) बुरी तरह झुलस गया। मौके पर देरी से पहुंची पुलिस ने मगन सिंह को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा, बाद में उसे देर रात भाभरा से दाहोद रेफर किया गया। लेकिन गंभीर रूप से झुलसने का कारण उसकी रास्ते में ही उसी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची अचानक रोड पर आ गई थी, जिसकी वजह से यह घटना हो गई।

मामले में दोनो पक्षों ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें ड्राइवर के गम्भीर घायल होने के दौरान लिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने कल ही धारा 307 का मुकदमा दर्ज कर लिया था। जोबट एसडीओपी नीरज नामदेव की मानें तो इस मामले में ड्राइवर की मौत हो जाने के चलते और धाराएं बढ़ाई जाएंगी और गिरफ्तारियां भी की जाएंगी।

घटना के बाद सामने आए वीडियो में कुछ ग्रामीण ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। उसी दौरान पिकअप में आग लगी हुई दिखाई दे रही है। लेकिन आग ने इतना विकराल रूप नहीं लिया था कि ड्राइवर बचकर भाग ना सके। सवाल यह उठता है कि फिर ड्राइवर इतना बुरी तरह से कैसे झुलस गया।

Share:

Next Post

370 गया तो डर का माहौल ख़त्म हो जाएगा, लेकिन वो डर और बढ़ गया : उमर अब्दुल्ला

Sat May 14 , 2022
पुंछ । जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने कहा, 370 गया (370 Goes) तो डर का माहौल ख़त्म हो जाएगा (The Atmosphere of Fear will End), लेकिन वो डर और बढ़ गया (But that Fear has Increased) । उन्होंने कहा, 5 अगस्त 2019 को बहुत कुछ हुआ और […]