देश

ममता के 4 मंत्रियों पर CBI कार्रवाई

 

 


हारी भाजपा ने हार नहीं मानी…
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में करारी हार के बावजूद भाजपा (BJP) हार मानने को तैयार नहीं है। आज शपथ ( Oath) लेने वाले 43 मंत्रियों में 4 मंत्री भी शामिल है। उनके खिलाफ सीबीआई (CBI) ने अपना शिकंजा कस दिया है। जिन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश जारी किए गए हैं उनमें सुब्रत बैनर्जी, फिरहाद हकीम, मदन मित्रा और शोभन बैनर्जी शामिल है। इन सबके खिलाफ अधिकारी सीबीआई का दल पश्चिम बंगाल आएगा।

उधर ममता ने भी तेवर दिखाए… मिथुन-दिलीप घोष के खिलाफ एफआईआर दर्ज
पश्चिम बंगाल (West Bengal) में मतगणना के बाद भडक़ी हिंसा के मामले में राज्य सरकार ने जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। सरकार के निर्देश पर चुनाव से पूर्व टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty) और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) को हिंसा का जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बंगाल में भडक़ी हिंसा में 12 लोगों की मौत हुई थी।

Next Post

सोमवार के दिन शिवलिंग की पूजा के दौरान भूलकर भी न करें ये गलती, भगवान शिव होंगे नाराज

Mon May 10 , 2021
आज का दिन सोमवार है और इस दिन देवो के देव महादेव की संपूर्ण विधि विधान से पूजा की जाती है । हिंदू धर्म में भगवान शिव (Lord Shiva) को सभी देवी देवताओं में सबसे बड़ा माना जाता है. ऐसा भी कहा जाता है कि भगवान शिव ही दुनिया को चलाते हैं। वह जितने भोले […]