बड़ी खबर

माह के अंत तक कांग्रेस की सूची, स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में होगा पैनल तैयार; सर्वे के आधार पर हर क्षेत्र से 7-8 नाम

नई दिल्ली। कांग्रेस मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर फरवरी के अंत तक उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर देगी। चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की आज अहम बैठक अध्यक्ष रजनी पटेल की अध्यक्षता में हो रही है। बताया जा रहा है कि सर्वे और स्थानीय नेताओं से मिले फीडबैक के आधार पर हर लोकसभा क्षेत्र से 7-8 उम्मीदवारों का पैनल तैयार किया गया है। इस पैनल पर चर्चा कर स्क्रीनिंग कमेटी पैनल की सूची कांग्रेस केंद्रीय समिति को भेजेगी और समिति की मुहर लगने के बाद उम्मीदवारों का नाम फाइनल हो जाएगा।


भाजपा की भी बड़ी बैठक
लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की भी दिल्ली में बैठक हो रही है। बैठक में प्रदेश की सभी 29 सीटों पर चुनाव जीतने की रणनीति के साथ ही हर सीट पर वोट प्रतिशत बढ़ाए जाने और नए वोटरों को भाजपा के पक्ष में लाने पर चर्चा की जाएगी। बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी शामिल हो सकते हैं।

Share:

Next Post

नड्डा की गाड़ी में बैठकर निकल गए शिवराज, लगभग आधे घंटे तक बंद कमरे में चर्चा; लोकसभा चुनाव लडऩे की अटकलें

Sat Feb 3 , 2024
नई दिल्ली। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की अचानक तीन दिन में दो बड़े नेताओं से मुलाकात से सियासत गरमा गई है। दो दिन पहले अचानक लखनऊ पहुंचकर योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद कल रात शिवराज ने दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। शिवराज यहां भाजपा सांसद शंकर लालवानी के बेटे […]