उत्तर प्रदेश देश

कांग्रेस ने रुकवाया राम मंदिर का काम, PM मोदी के आते ही दंगे रुके- योगी

उमरेठ: गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग एक दिसंबर को होगी. आज पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार शाम में थम जाएगा. इस बीच गुजरात के उमरेठ विधान सभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा किकांग्रेस देश की सुरक्षा में सेंध लगाने वाली है. यह शहीदों और सैनिकों का अपमान करने वाली पार्टी है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य रुका था, क्योंकि कांग्रेस रुकावट डाल रही थी.

सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, ”20 साल पहले गुजरात में दंगे होते थे, कर्फ्यू लगता था, व्यवसाय नहीं हो पाते थे, धार्मिक कार्यक्रम नहीं होता था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का गठन होते ही राज्य दंगा मुक्त हुआ.

इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दाहोद में रैली को संबोधित करते हुए कहा, ”हम 50 करोड़ लोगों को 5 लाख रुपए का हेल्थ केयर कवर दे रहे हैं. हमें गरीबों के स्वास्थ्य की चिंता है. तीन करोड़ 60 लोगों को आवास दिया गया है और उसमें से 15 लाख गुजरात के लोगों को आवास दिया गया और दाहोद में 14,600 घर बनाए गए हैं.”

Share:

Next Post

जनरल आसिम मुनीर ने संभाला PAK आर्मी चीफ का पद, सामने होंगी ये चुनौतियां

Tue Nov 29 , 2022
नई दिल्ली: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के पूर्व प्रमुख जनरल आसिम मुनीर ने मंगलवार को देश के नए सेना प्रमुख के तौर पर कार्यभार संभाला. मुनीर जनरल कमर जावेद बाजवा की जगह लेंगे. बाजवा को 2016 में तीन साल के लिए सेना प्रमुख नियुक्त किया गया था. साल 2019 में उन्हें तीन साल का […]