बड़ी खबर

मौलाना तौकीर का विवादित बयान, कहा- मजारों को नुकसान पहुंचाया तो हमने चूड़ियां नहीं पहनीं, कूच करेंगे उत्तराखंड

बरेली (Bareilly) । इत्तेहाद-ए- मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) ने शुक्रवार को मोहल्ला सौदागरान स्थित आवास पर प्रेसवार्ता की। कहा कि मजारों (Mazar) को नुकसान पहुंचाया तो हमने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। हम उत्तराखंड (Uttarakhand) कूच करेंगे। मौलाना ने कहा कि अगर तोड़ना है तो उन सभी निर्माण को तोड़ा जाए जो 1921 के बाद बने हैं।

मौलाना ने कहा कि उत्तराखंड सरकार तय करे कि वह शांति चाहती है या विरोध। जहां 200 साल पहले मजार थी, अब वह अवैध कैसे हो गई। मजार पहले थी, सरकार के पास जमीन बाद में आई। नियम के मुताबिक 1921 से पहले तक के धार्मिक स्थल वैध हैं। बाद के बने सभी धर्मस्थल अवैध हैं। ऐसे सभी धर्मस्थलों पर कार्रवाई करें तो हम साथ देंगे।


मौलाना ने कहा कि देश में मुसलमानों के प्रति नफरत पैदा की जा रही है। मुसलमानों को समान नागरिक संहिता का विरोध करने की जरूरत नहीं है। कहा कि 2014 से पहले मुसलमानों को आतंकवादी भी कहा गया, अगर हम होते तो आज भी होते। लव जिहाद पर कहा कि दूसरे धर्म की लड़की के साथ मुसलमान लड़के के निकाह की सख्त पाबंदी है।

ऐसे हर व्यक्ति का बहिष्कार किया जाएगा। साथ ही यह भी कहा कि जब मुस्लिम लड़कियों को दूसरे धर्म के लोग ले जाएंगे तो उन धर्मों की लड़कियां कहां जाएंगी, यह भी सोचने वाली बात है। मौलाना ने कहा कि भाजपा केवल वोट की राजनीति करती है।

Share:

Next Post

झारखंड की बेटी को खरीदने राजस्थान-हरियाणा से पंहुचा था दूल्हा, 8 गिरफ्तार

Sat Jun 17 , 2023
रांची (Ranchi)। देश में बच्चियों की खरीद-फरोख्त (child trafficking) का सिलसिला आज भी जारी है। ऐसा ही मामला एक बार फिर आया जहा है, जहां गिरिडीह (Giridih) की बेटी खरीदने आया राजस्थान का दूल्हा समेत छह लोग हवालात पहुंच गये हैं। नाबालिग बच्ची की शादी राजस्थान के पुरूष से करायी जा रही थी। इसके लिए […]