बड़ी खबर

क्रूज पार्टी रेड – 13 अक्टूबर तक टली आर्यन खान की जमानत याचिका


मुंबई । मुंबई (Mumbai) की विशेष एनडीपीएस अदालत (Special NDPS Court) ने सोमवार को आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी (Bail plea) पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक (Till October 13) के लिए टाल दी (Postponed) है, क्योंकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है।


विशेष एनडीपीएस कोर्ट के विशेष न्यायाधीश वी.वी. पाटिल ने अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सतीजा और मोहक जसवाल की जमानत याचिकाओं को भी सुनवाई बुधवार को मुकर्रर की है।
आज की सुनवाई में, खान के वकील अमित देसाई ने मंगलवार (12 अक्टूबर) को जमानत याचिका की सुनवाई का आग्रह किया, लेकिन एनसीबी के विशेष लोक अभियोजक ए.एम. चिमलकर ने सुनवाई के लिए गुरुवार (14 अक्टूबर) का दिन तय करने की पैरवी की, जिसके बाद विशेष अदालत ने मामले को बुधवार के लिए मुकर्रर कर दिया।

इसके बाद अब खान और अन्य आरोपी अगले दो दिन आर्थर रोड सेंट्रल जेल और भायखला महिला जेल में रहेंगे और जमानत मिलने के बाद ही ये लोग जेल से बाहर निकल पाएंगे।
लक्जरी जहाज, कॉर्डेलिया क्रूज रेव पार्टी मामले में आर्यन खान समेत अन्य को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद ये एनसीबी की हिरासत में थे और बाद में इनलोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।इन गिरफ्तारियों के बाद, एनसीबी ने मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की और एक दर्जन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़कर अब 20 हो गई है।

Share:

Next Post

अजय मिश्रा को बर्खास्त करने की मांग को लेकर प्रियंका ने लखनऊ में की 'मौन व्रत' की अगुवाई

Mon Oct 11 , 2021
लखनऊ । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress leader Priyanka Gandhi) वाड्रा ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने (Ajay Mishra to be sacked) की अपनी मांग के समर्थन में सोमवार को लखनऊ (Lucknow) में ‘मौन व्रत’ (Silent dharna) का नेतृत्व किया, जिनके बेटे पर एसयूवी से किसानों को कुचलने का आरोप […]