देश

बालासोर में बकरीद के मौके पर 2 गुटों में झड़प के बाद लगाया गया कर्फ्यू, कई इलाकों में इंटरनेट सेवा सस्पेंड

बालासोर। ओडिशा के बालासोर में दो समूहों के बीच झड़प के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया। जिला प्रशासन ने शहर के कुछ संवेदनशील इलाकों में इंटरनेट सेवा भी निलंबित कर दी और लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। पुलिस ने बताया कि 17 जून की मध्यरात्रि से 18 जून की मध्यरात्रि तक कर्फ्यू लगाया गया है। अधिकारियों ने बताया कि ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने सोमवार को बालासोर के जिलाधिकारी आशीष ठाकरे से बात की और स्थिति को काबू में लाने के लिए उन्हें तत्काल कदम उठाने का निर्देश दिया।


शहर के भुजखिया पीर इलाके में सोमवार को मवेशियों की कुर्बानी से सड़क पर बह रहे खून को लेकर विरोध जताते हुए लोगों का एक समूह धरने पर बैठ गया। पुलिस ने बताया कि दूसरे समूह ने कथित तौर पर उन पर पथराव किया, जिसके बाद झड़प शुरू हो गई। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून- व्यवस्था) संजय कुमार बालासोर में डेरा डाले हुए हैं। पुलिस ने बालासोर में फ्लैग मार्च किया। पुलिस ने बताया कि अब तक करीब 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Share:

Next Post

पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली, मच गया हड़कंप

Tue Jun 18 , 2024
पटना। बिहार के पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी ईमेल के जरिए मिली है। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस बात की जानकारी पटना हवाई अड्डा निदेशक ने दी है। आज दोपहर करीब 1:10 बजे पटना एयरपोर्ट के निदेशक को धमकी […]