देश

विमान में बम होने की दी झूठी सूचना, चढ़ा साइबर क्राइम पुलिस के हत्थे

डेस्क: कुछ दिनों पहले इंडिगो एयरलाइंस की चेन्नई से मुंबई जा रही फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके आरोपी को हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बम की ऐसी झूठी धमकियां भारत के 41 एयरपोर्ट को ईमेल के जरिए दी गई थी. 18 जून को इंडिगो एयरलाइंस के कस्टमर सर्विस सेंटर के चैट पर व्यक्ति ने चेन्नई से मुंबई की उड़ान भरने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई और जांच शुरू की गई, हालांकि जांच के दौरान किसी भी तरह का कोई विस्टफोटक नहीं मिला.


फ्लाइट में बम होने की झूठी धमकी देने वाले व्यक्ति तमिलनाडु का निवासी है, जो कि तंजावुर जिले के थिरुवैयारु का रहने वाली है निवासी है. उस व्यक्ति की की पहचान 27 साल के वी प्रसन्ना के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने बम की झूठी धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. प्रसन्ना को सेंट्रल क्राइम ब्रांच के साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन की एक टीम ने गिरफ्तार किया है. प्रसन्ना ने कस्टमर सर्विस सेंटर के चैट में दावा किया गया था कि चेन्नई-मुंबई उड़ान में बम रखा गया है.

Share:

Next Post

मायावती ने आकाश आनंद को फिर चुना अपना उत्तराधिकारी, राष्ट्रीय संयोजक बनाया

Sun Jun 23 , 2024
लखनऊ: देश भर से आए बीएसपी के नेता पार्टी ऑफिस पहुंच चुके थे. लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद ये मीटिंग बुलाई गई. बीएसपी चीफ मायावती समय की पाबंद हैं. बैठक शुरू होने का समय सवेरे के 11 बजे रखा गया था इसीलिए सभी नेता समय से पहले ही अपनी जगह पर बैठ […]