Uncategorized

ट्रोल करने वालों को दीपिका पादुकोण ने दिया जवाब, तुम क्या जानो प्रेग्नेंसी का दर्द

मुंबई (Mumbai)। आज के समय में ट्रोल शब्दव बहुत ही आम हो गया है, जबकि ऐसा होना नहीं चाहिए था. अगर कोई शख्स गलत कर रहा है तो सोशल मीडिया पर उसका ट्रोल Deepika Padukone होना उचित हो सकता है, लेकिन बिना किसी वजह के किसी को ट्रोल करना गतल है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर ऐसे कई सितारे हैं, जिन्हें बेवजह कुछ नेटिजेंस ट्रोल किए जा रहे हैं और उनमें से एक हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण. (Deepika Padukone)

प्रेग्नेंसी को बहुत ही पर्सनल रखा जाता है और ये बात आम है. दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं या नहीं… पिछले कई दिनों इस बात को लेकर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था. उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बताया जा रहा था. जब भी कोई महिला प्रेग्नेंट होती हैं, तो उन्हें कई तरह की समस्याओं से गुजरना पड़ता है. वह शारीरिक रूप से ही नहीं, बल्कि मानसिक रूप से भी काफी परेशान रहती हैं. ऐसे कंडीशन में किसी को ट्रोल करने वालों तुम क्या जानोगे प्रेग्नेंसी का दर्द.



ऐसे में किसी महिला को ट्रोल करना बिलकुल भी जायज नहीं है. ये तो होना ही नहीं चाहिए था, इस तरह के विषय पर किसी को ट्रोल करना कहीं से भी उचित साबित नहीं होता. ट्रोल से तंग आकर आखिरकार दीपिका ने कल अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेबी बंप की एक फोटो शेयर कर, उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया जो उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे थे. उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘बस.. अब बहुत हुआ’.

बुधवार को जब दीपिका पादुकोण अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचीं तो उनकी प्रेग्नेंसी का दर्द साफ झलक रहा था. उनके पति व मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह उनका ख्याल रखते नजर आए. यहां तक कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी दीपिका को सहारा देते नजर आए. स्थिति ये थी कि दीपिका सोफे से सही तरीके से उठ भी नहीं पा रही थीं, लेकिन इन सबके बावजूद वह सोफे से उठीं और स्टेज तक पहुंचीं.

दीपिका एक एक्ट्रेस हैं और इस इवेंट में आकर उन्होंने एक एक्ट्रेस होने का फर्ज अदा किया, क्योंकि यही उनका काम है और हम सभी जानते हैं कि काम ही पूजा है. दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग लगातार कैटरीना कैफ को लेकर चर्चाएं कर रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं, लेकिन इन चीजों पर चर्चा करने की जरूरत ही क्या है. हमें इस मामले में एक बार जरूर सोचना चाहिए.

Share:

Next Post

दलाई लामा से बातचीत पर चीन ने अमेरिका को हड़काया, बोला- गलत संदेश भेजना बंद करें

Fri Jun 21 , 2024
बीजिंग: चीन (China) ने गुरुवार को तिब्बतियों (Tibetans) के धर्मगुरु दलाई लामा (Religious Leader Dalai Lama) से कहा कि वह वार्ता के लिए अपने राजनीतिक (Political) प्रस्तावों पर विचार करते हुए उन्हें पूरी तरह से दुरुस्त करें। इसके साथ ही उसने अमेरिका (America) से कहा कि वह तिब्बत से जुड़े मुद्दों के प्रति संवेदनशीलता का […]