बड़ी खबर

तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल से मुलाकात की दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने


नई दिल्ली । दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज (Delhi Minister Saurabh Bhardwaj) ने बुधवार को तिहाड़ जेल में (In Tihad Jail) सीएम केजरीवाल से मुलाकात की (Met CM Kejriwal) ।


जेल सूत्रों ने बताया कि दोनों के बीच मुलाकात जेल के ‘जंगला मुलाकात’ कमरे के भीतर हुई, यह जगह कांच की दीवार से विभाजित है और दोनों तरफ इंटरकॉम सुविधाएं दी हुई हैं। सीएम से मिलने के बाद आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ”सीएम से यह मुलाकात जंगला (ग्लास बैरियर) के माध्यम से हुई। हमने कई ऐसी चीजों पर बात की जिन पर सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं की जा सकती।”

इससे पहले 15 अप्रैल को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए दिल्ली की तिहाड़ जेल गए थे। कथित शराब नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 21 मार्च को गिरफ्तार किए गए सीएम केजरीवाल तिहाड़ की जेल नंबर -2 में बंद हैं। जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने छह लोगों के नाम की लिस्ट दी है, जो जेल में उनसे मिल सकते हैं।

Share:

Next Post

अपनी गिरफ्तारी और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन

Wed Apr 24 , 2024
रांची । अपनी गिरफ्तारी और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ (Against His Arrest and ED Action) हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सुप्रीम कोर्ट पहुंचे (Reached Supreme Court) । झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी गिरफ्तारी और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दाखिल की है। हेमंत सोरेन ने अपनी गिरफ्तारी के […]