मनोरंजन

पंचायत 3 के डायलॉग्स ने जीता दिल, फैंस बोले- अबकी बार फुलेरा की सरकार

नई दिल्‍ली (New Delhi)। ‘पंचायत 3’ (‘Panchayat 3’) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैंस इसके मुरीद हो गए हैं। ट्रेलर में ही सचिव जी, बनराकस और प्रधान जी ने उनका दिल जीत लिया है। इस बार फुलेरा गांव में पंचायत (Panchayat in Phulera village) चुनावे होने वाले हैं, जिसमें बनराकस भी मैदान में उतरेगा। यानी फुलेरा गांव में प्रधान वर्सेस बनराकस होगा और खूब हो-हल्ला मचने वाला है। ‘पंचायत 3’ के ट्रेलर को रिलीज के एक घंट में ही ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं। ‘पंचायत 3’ के ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स की भी जमकर तारीफ हो रही है।


फैंस का कहना है कि इस बार Panchayat 3 में महफिल बिनोद वाला बनराकस जीतने वाला है। वहीं, प्रधान जी की स्माइल पर भी खूब मीम बनने वाले हैं। फैंस के मुताबिक, ‘पंचायत’ कोई सीरीज नहीं, बल्कि इमोशन है। लेकिन इसके कुछ सीन्स और डायलॉग ने फैंस का दिल लूट लिया है। जिन डायलॉग्स की तारीफ हो रही है, उनमें से कुछ ये हैं- कबूतर भी तो उड़ाना है, अंधेरे में जाके क्या करोगे?, देख रहा है बिनोद, प्रधान जी गुस्सा दिखा रहे हैं।

Share:

Next Post

रियान पराग की खुल गई पोल? यूट्यूब पर सर्च करते हैं, अनन्या पांडे हॉट और सारा अली खान हॉट

Tue May 28 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi)। राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग (, Riyan Parag of Rajasthan Royals) ने अपने यूट्यूब सर्च हिस्ट्री का खुलासा करने वाली एक कथित छोटी क्लिप के बाद खुद को मुश्किल में डाल लिया है। रियान पराग (Riyan Parag) की एक तरह पोल खुल गई है, क्योंकि वह यूट्यूब पर क्या सर्च करते […]