बड़ी खबर

औरंगजेब की वजह से बढ़ी महंगाई, बेरोजगारी के लिए शाहजहां जिम्मेदार; ओवैसी का तंज


नई दिल्ली। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आज देश में महंगाई और बेरोजगारी का कारण मुस्लिम हैं। अगर शाहजहां ने ताजमहल नहीं बनवाया होता तो आज पेट्रोल की कीमत ₹40 प्रति लीटर होता। पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि आज उन्हें एक आंख में मुगल दिखता है और दूसरी आंख में पाकिस्तान।

एआईएमआई प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि सत्तारूढ़ दल भाजपा आज देश की सभी समस्याओं के लिए मुगलों और मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराती है। एक जनसभा में कहा, “देश में युवा बेरोजगार हैं, महंगाई बढ़ रही है, डीजल ₹102 प्रति लीटर बिक रहा है, वास्तव में औरंगजेब इस सब के लिए जिम्मेदार है न कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। बेरोजगारी के लिए सम्राट अकबर जिम्मेदार है। पेट्रोल इतना महंगा इसलिए बिक रहा है क्योंकि शाहजहां ने ताजमहल बनवाया था।”

ओवैसी आगे कहते हैं, “अगर शाहजहां ने ताजमहल नहीं बनवाया होता, तो आज पेट्रोल 40 रुपए में बिकता। प्रधानमंत्री जी, मैं स्वीकार करता हूं कि उसने (शाहजहां ने) ताजमहल और लाल किला बनवाकर गलती की थी। उसे उस पैसे को बचाकर आपके लिए बचाकर रखना था। क्योंकि उसे मालूम नहीं था कि 2014 में मोदी जी आने वाले हैं। देश के हर मुद्दे पर वे कहते हैं कि मुसलमान जिम्मेदार हैं, मुगल जिम्मेदार हैं।”

एक आंख में मुगल और दूसरी आंख में पाकिस्तान
उन्होंने कहा, “क्या केवल मुगलों ने भारत पर शासन किया? अशोक ने नहीं? चंद्रगुप्त मौर्य ने नहीं? लेकिन भाजपा केवल मुगलों को देख सकती है। वे एक आंख में मुगल देखते हैं, दूसरी में पाकिस्तान।”

Share:

Next Post

एजबेस्टन में टीम इंडिया की 'डूबी लुटिया', हार के ये हैं पांच बड़े कारण

Tue Jul 5 , 2022
नई दिल्ली। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब टीम इंडिया के खिलाफ किसी टीम ने टेस्ट क्रिकेट में 378 रनों का बड़ा टारगेट हासिल कर लिया हो। इंग्लैंड ने ना सिर्फ यह टारगेट हासिल किया, बल्कि जिस तरह से एकतरफा तरीके यह टारगेट हासिल किया, उसने टीम इंडिया की कई […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.