जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष

मकर राशि में शनि के प्रवेश से इन 5 राशि वालों की बदलेगी किस्‍मत, देखें कहीं आपकी राशि तो नहीं शामिल

नई दिल्ली। पहले से कुंभ राशि (Aquarius) में वक्री शनि अब कुंभ राशि से निकलकर मकर राशि में जा रहे हैं। मकर राशि में भी ये वक्री अवस्था (retrograde state) में ही रहेंगे। दरअसल शनि दो चरणों में कुंभ राशि(Aquarius) में प्रवेश करेंगे। पहले इन्होंने 29 अफ्रैल को कुंभ राशि में प्रवेश किया, लेकिन अब ये फिर से 12 जुलाई को कुंभ राशि छोड़कर मकर में आएंगे। यहां कुछ महीने रहेंगे, फिर वापस कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। इससे कई राशियों के लिए अच्छी और बुरी दोनों परिस्थिति बन रही है।

मेष राशि
वालों को धन के मामले में थोड़ा नुकसान हो सकता है, लेकिन शनि का मकर राशि में जाना आपके लिए बहुत लाभदायक साबित होगा। कई चीजों में आपको सफलता (success) मिलने के योग हैं।

सिंह राशि
सिंह राशि के लिए शनि (saturn) का मकर में जाना फायदेमंद साबित होगा। इस राशि के लोग नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग हैं। इस दौरान अपनी वाणी पर कंट्रोल रखिए।


कन्या राशि-
शनि के मकर में जाने से आप अपार सफलता हासिल करेंगे। आपको नौकरी में अच्छा स्थान और समाज में भी सम्मान मिलेगा।

तुला ऱाशि
तुला ऱाशि वालों के लिए शनि पांचवे घर में जा रहा है, जहां ये आपके लिए बहुत लाभ के योग बना राह है। संतान के पक्ष से देखा जाए तो बच्चों की शिक्षा, संपन्नता, नौकरी आदि से जुड़ी अच्छी शिक्षा मिलेगी। संतान अपने लक्ष्यों को पाने में सफल रहेगी।

धनु-
धनु राशि वालों के लिए शनि बहुत अच्छा परिणाम लाने वाला है। काफी समय से पेंडिंग पड़े काम आपके बनने लगेंगे। काम में थोड़ी अड़चने आएंगी, लेकिन वो पूरे होंगे। जीवन में कईचीजों के अच्छे नतीजे आने हैं, लेकिन इनमें कुछ देरी हो सकती है।

नोट- उपरोक्‍त दी गई जानकारी व सुझाव सिर्फ सामान्‍य सूचना के लिए हैं हम इसकी जांच या सत्‍यता की पुष्टि नहीं करते हैं. इन्‍हें अपनाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें.

Share:

Next Post

ताज महल की सुरक्षा पर उठे सवाल, परिसर में मिली शराब की बोतल और बीड़ी का बंडल

Fri Jun 24 , 2022
आगरा । ताजमहल (Taj Mahal) में बीड़ी और शराब (beedi and liquor) की खाली बोतल मिलने का वीडियो वायरल (video viral) हो गया। इसे स्मारक की सुरक्षा में सेंध बताया गया और जांच की मांग की गई। सीआईएसएफ (CISF) ने मामले में लापरवाही बरतने की जांच शुरू की है। बता दें कि ताज के दोनों […]