मनोरंजन

सुकेश चंद्रशेखर मामले में ED ने Jacqueline Fernandez को बनाया आरोपी, एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ीं


मुंबई। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दायर चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के रूप में नामित किया गया है। अभिनेत्री को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है क्योंकि अदालत ने अभी चार्जशीट पर संज्ञान नहीं लिया है, हालांकि उन्हें देश के बाहर यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

क्या है मामला?
ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने के आरोप लगे हैं। मामले की जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट दिए थे। जिसके बाद ईडी ने उनपर कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को भी कुर्क कर लिया है। चार्जशीट में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश की मुलाकात जैकलीन से करवाई थी। और सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी की मदद से ही जैकलीन तक महंगे गिफ्ट और कैश पहुंचाए थे।

जैकलीन पर आरोप
ईडी की चार्टशीट से यह भी खुलासा हुआ था कि जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश चंद्रशेखर ने दिसंबर 2020 से जनवरी 2021 के दौरान उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभिनेत्री ने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया था। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि सरकारी कार्यालय के किसी व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया था और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क करने के लिए कहा था, जिन्हें वह शेखर रत्न वेला के नाम से जानती थीं।

सुकेश ने बताई गलत पहचान
अभिनेत्री ने आगे बताया कि उन्होंने सुकेश से संपर्क किया, तो उन्होंने अपने परिवार के साथ ही अपनी पहचान सन टीवी के मालिक के रूप में दी। उन्होंने यह भी कहा कि वह जयललिता के राजनीतिक परिवार से हैं और वे चेन्नई से हैं। जैकलीन ने बताया, सुकेश ने कहा था कि वह मेरे बहुत बड़े प्रशंसक हैं, और मुझे दक्षिण में फिल्में करनी चाहिए और सन टीवी के रूप में उनके पास कई परियोजनाएं हैं। उस समय से ही दोनों संपर्क में आए थे।

Share:

Next Post

23 बार देवर के खिलाफ बलात्कार की रिपोर्ट लिखाई, फिर मुकरी

Wed Aug 17 , 2022
इंदौर। बलात्कार (Rape) के नाम पर किस तरह रिश्ते तार-तार हो रहे हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक महिला ने सगे देवर पर 23 मर्तबा इज्जत लूटने का कलंक लगा दिया और बाद में इससे साफ मुकर गई। महिला का निकाह तीन साल पहले मुलजिम के भाई से हुआ था।  […]