मनोरंजन

बायकॉट ट्रेंड पर एकता कपूर ने दिया दो टूक बयान, कहा- नहीं हो सकता आमिर खान का…


मुंबई। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल बेहाल है। एक तरफ फिल्म, रिलीज के छह दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है। वहीं दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर अब भी ‘बायकॉट आमिर खान’, ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ और ‘बायकॉट बॉलीवुड’ का ट्रेंड जारी है। इसी बीच एकता कपूर ने बायकॉट ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंडस्ट्री के तीनों खान..
बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए एकता ने कहा, “यह बहुत अजीब है कि हम उन लोगों का बहिष्कार कर रहे हैं जिन्होंने सबसे अच्छा बिजनेस दिया है। इंडस्ट्री के सभी खान (शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान), और विशेष रूप से आमिर खान लीजेंड हैं। हम उनका बहिष्कार नहीं कर सकते। आमिर खान का कभी बहिष्कार नहीं किया जा सकता।”

फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान ने कहा था…
फिल्म बहिष्कार के आह्वान का जवाब देते हुए, आमिर ने रिलीज से पहले कहा था, “अगर मैंने किसी को किसी भी तरह से चोट पहुंचाई है, तो मुझे इसका खेद है। मैं किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहता। अगर कोई फिल्म नहीं देखना चाहता है, तो मैं उनकी भावना का सम्मान करूंगा।”

रिलीज के बाद बढ़ीं मुश्किलें
बता दें कि फिल्म की रिलीज से दो साल पहले से ही सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बायकॉट करने का आह्वान किया जा रहा है। हालांकि, सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद से आमिर खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दिल्ली के एक वकील ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान, पैरामाउंट पिक्चर्स (निर्माता) और कई अन्य लोगों के खिलाफ कथित तौर पर ‘भारतीय सेना का अपमान करने और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई लाल सिंह चड्ढा
लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया है। अपने शुरुआती सप्ताहांत में फिल्म 50 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं कर सकी। सोमवार के मुकाबले मंगलवार के दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई में पूरे 75 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की है, जो मेकर्स के लिए काफी खराब संकेत है। इस फिल्म ने मंगलवार यानी अपने छठे दिन पर लगभग 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Share:

Next Post

बाजारों में निगम टीमों की मुनादी, हर दुकान पर 2 डस्टबिन जरूरी

Wed Aug 17 , 2022
तीन दिन की मोहलत… नहीं मिली तो फिर होंगे स्पाट फाइन इन्दौर। शहर के कई बाजारों में दो दिनों से निगम की पीली जीपों से मुनादी की जा रही है कि दुकानों पर अगर दो डस्टबिन (two dustbins) नहीं मिली तो उनके खिलाफ स्पाट फाइन (spot fine) की कार्रवाई फिर शुरू की जाएगी। इसके साथ […]