उत्तर प्रदेश क्राइम देश

स्कूल से ले जाते थे पापा, होटल में करते थे गंदा धंधा, विरोध करती तो मां के साथ किया जाता था ये घिनौना काम

ललितपुर। ललितपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी किशोरी ने अपने पिता, चाचा, ताऊ और जिले के सपा व बसपा के शीर्ष नेताओं पर छह वर्ष से दुष्कर्म कर शोषण किए जाने के आरोप लगाया है। किशोरी का कहना है कि उसने बहुत सहा है…छह साल तक उसके साथ दुष्कर्म होता रहा। उसके अपनों ने ही उसका शोषण किया और दूसरों से भी करवाते रहे। किशोरी ने पुलिस को बताया है कि वह जब भी इसका विरोध करती थी।

पापा उसे बहुत पीटते थे और मां को मारने की धमकी देते थे। उधर, किशोरी के आरोपों से जहां पुलिस प्रशासन एफआईआर दर्ज कर तेजी से तहकीकात में जुट गया, वहीं किशोरी के बयानों में सपा और बसपा के नेताओं के नाम उछलने से क्षेत्रीय राजनीति में दिन भर माहौल गर्माया रहा। वहीं सोशल मीडिया पर चली खबरों से मामला ऊपर तक गूंजता रहा। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा है।

स्कूल से ले जाते थे पापा, होटल में करते थे गंदा काम
किशोरी का कहना है कि किसी और को यह बात बताने पर पिता ने उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी थी। पापा उसे स्कूल से ले जाते थे। एक दिन उसके स्कूल की छुट्टी हुई तो उसके पापा उसे लेने आए और स्टेशन के पास एक होटल में ले गए, जहां बाहर एक महिला उसे खड़ी मिली, जो उसे होटल में ले गई। उसे एक कमरे में बैठाकर चली गई। फिर उसे इतना पता कि वहां पर एक आदमी आया, जिसे वह नहीं जानती। इसके बाद वह बेहोश हो गई। जब वह होश में आई तो उसके जूते और कपड़े बिखरे पड़े थे। उसे पेट में बहुत दर्द हो रहा था, लेकिन उसे कोई लेने नहीं आया।

मां थाने ले गई तो पापा ने बेरहमी से पीटा
किशोरी का कहना है कि उसने पापा, नेताओं, ताऊ-चाचा और भाई के दुष्कर्म वाली बात मां को बताई तो मां उसे महिला थाने ले गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। यह बात उसके पापा को पता चली तो उन्होंने उसे बहुत बेरहमी से मारा और लॉकडाउन में कई बार दुष्कर्म किया। गलत काम करने से पहले पापा उसकी मां को दवाइयां देकर बेहोश कर देते थे।

मां के साथ भी गलत काम करने का प्रयास हुआ था
13 जुलाई 21 को मंझले ताऊ की लड़की की शादी हुई तो वहां उसे बेचने की प्लानिंग बनाई लेकिन वह फेल हो गई। आठ अगस्त को उसके छोटे चाचा खत्म हो गए तो वह भी वहां गई थी। उधर, उसकी मां के साथ गलत काम का प्रयास किया गया। किशोरी का कहना है कि उसके साथ वर्षों से यह घृणित काम करने वालों में सब लोगों के साथ उसके परिवार के भी नौ लोग भी मिले हुए हैं। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के बाद उसके न्यायालय में बयान कराने की तैयारी कर ली है।

 किशोरी ने खुद को कमरे में बंद कर रखा था, मौके पर पहुंचकर बात की गई है। किशोरी, उसके नाबालिग भाई व मां ने शिकायत की थी, तो उसके आधार पर 25 नामजद समेत 28 पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसमें नामों की पुष्टि नहीं हो सकी है, जांच की जा रही है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और धारा 161 व 164 के तहत बयान कराए जा रहे हैं।
-निखिल पाठक, पुलिस अधीक्षक, ललितपुर।

Share:

Next Post

17 करोड़ तक हो गई डायवर्शन टैक्स की भी वसूली... कलेक्टर ने राजस्व अमले के लिए आयोजित की कार्यशाला... जनता के काम गंभीरता से करने की दी नसीहत

Wed Oct 13 , 2021
सीमांकन में गड़बड़ी पर राजस्व निरीक्षक नपे तो दो महिला पटवारियों को मिली शाबाशी इंदौर। सीमांकन (demarcation) के मामले में गड़बड़ी की शिकायत मिलने पर कलेक्टर मनीष सिंह (Collector Manish Singh)  ने उन्हें हटा दिया। राऊ (Rau) के दो राजस्व निरीक्षक तेजसिंह सोलंकी (Revenue Inspector Tej Singh Solanki) और ब्राह्मणे पठाने (brahmin pathane) पर गाज गिरी, […]