उत्तर प्रदेश क्राइम देश

सीएम योगी-कंगना का वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया पर डालने वाले दो लोगों पर FIR

लखनऊ (Lucknow)। लखनऊ (Lucknow) के गोमती नगर (Gomti Nagar) में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी से सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) का वीडियो एडिट करके सोशल मीडिया साइट X पर डालने पर दो यूजर्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।


जानकारी के अनुसार, गोमती नगर स्थित गोल्डन कृष्ण अपार्टमेंट में रहने वाले रवि प्रकाश ने एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें एक यूजर ने अपने अकाउंट @fectsbjp से एक एडिट वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण के अंश के साथ सांसद व अभिनेत्री कंगना रनौत के वीडियो को एडिट करके उसे आपत्तिजनक बनाकर दिखाया गया है।

यही नहीं इसके अलावा सोशल मीडिया साइट एक्सपर्ट इजहार आलम नामक युवक ने अपने अकाउंट@izharalam00786 से मुख्यमंत्री का एक एडिट वीडियो पोस्ट किया है. दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस मामले की तफ्तीश कर कार्रवाई कर रही है. डीसीपी सेंट्रल जोन रवीना त्यागी ने कहा कि पुलिस इसमें यूजर आईडी के जरिए आगे की कार्रवाई कर रही है।

लोकसभा 2024 चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीता है. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को शिकस्त दी।

कुछ दिनों पहले कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया था. दोनों के बीच काफी बहसबाजी भी हुई थी. कंगना दिल्ली के लिए निकली थीं. कंगना ने दिल्ली पहुंचते ही सुरक्षाकर्मी के खिलाफ CISF के उच्च अधिकारियों से कम्प्लेंट भी की थी. महिला सुरक्षाकर्मी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. कुलविंदर के मुताबिक उन्होंने कंगना को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि कंगना किसान आंदोलन में बैठी महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. आंदोलन में कुलविंदर की मां भी शामिल थीं।

Share:

Next Post

बागेश्वर धाम पहुंचे एक्टर संजय दत्त, पंडित धीरेन्द्र शास्त्री का लिया आशीर्वाद

Sun Jun 16 , 2024
छतरपुर (Chhatarpur)। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Bollywood actor Sanjay Dutt) काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी (MP) के छतरपुर जिले (Chhatarpur district) में स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) में 15 जून 2024 की शाम को संजय, अपनी टीम के साथ पहुंचे. उन्होंने बागेश्वर धाम बालाजी महाराज (Bageshwar Dham Balaji Maharaj) के दर्शन किए. 15 जून की दोपहर […]