टेक्‍नोलॉजी

दिलो पर राज करने आ गई Fitshot की नई स्‍मार्टवाच, जानें कीमत व फीचर्स के बारे में सबकुछ

नई दिल्‍ली। टेक कंपनी फिटशॉट (Fitshot) ने भारत (India) में अपनी जीपीएस स्मार्टवॉच ‘फिटशॉट एक्सिस’ (Fitshot Axis) लॉन्च करने की घोषणा की है. वेयरेबल एक डिजिटल कम्पास, हाई-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले, 100+ अनुकूलन योग्य वॉच फेस, 125+ स्पोर्ट्स मोड, SpO2, हार्ट रेट और VO2 मैक्स मॉनिटरिंग से लैस है और सोशल मीडिया नोटिफिकेशन्स के साथ-साथ म्यूजि प्लेबैक को कंट्रोल करने की क्षमता का समर्थन करता है. जीपीएस स्मार्टवॉच फिटशॉट वेबसाइट पर 4990 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध है.

Fitshot Axis GPS Smartwatch स्‍पेशिफिकेशन्‍स (Specifications)
Fitshot Axis एक स्क्वायर डिस्प्ले के साथ एक स्पोर्टी-स्मार्ट लुक देता है और कॉस्मिक डिस्प्ले टीएम के साथ 1.52 इंच की फुल टच स्क्रीन है. 450 निट्स ब्राइटनेस और 240*283 पिक्सल के साथ, स्मार्टवॉच यूजर को जीवंत डिस्प्ले के साथ और अधिक देखने और करने की सुविधा देती है. हाई क्वालिटी वाले फ्रेम के साथ एक मजबूत शरीर और आरामदायक समायोज्य पट्टियों में स्थित, स्मार्टवॉच 5ATM पानी प्रतिरोध है.


Fitshot Axis इन-बिल्ट चार सैटेलाइट सिस्टम-बीडौ, जीपीएस, ग्लोनास और गैलीलियो के साथ आता है, जो यूजर्स को वर्कआउट के वास्तविक समय पथ, गति और दूरी को देखने की अनुमति देता है. यह यूजर्स को रूट मैप देखने और इनबिल्ट कंपास रखने की भी अनुमति देता है. स्मार्टवॉच में 100+ वॉच फेस हैं और सामान्य उपयोग पर 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ है.

Fitshot Axis GPS Smartwatch फीचर्स (Features)
हुड के तहत, स्मार्टवॉच 125+ से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ-साथ एक व्यापक प्रगति रिपोर्ट का समर्थन करती है. वॉकिंग, डांस, बैडमिंटन, शक्ति प्रशिक्षण और अन्य खेल मोड उपलब्ध हैं. स्मार्टवॉच फुल और हाफ मैराथन दूरी को भी सपोर्ट करती है. फिटशॉट एक्सिस एक ऑप्टिकल एचआर सेंसर के साथ बनाया गया है जो 24/7 हर्ट रेट की निगरानी, ​​​​हार्ट हेल्थ, तनाव निगरानी और अन्य सुविधाओं के साथ हृदय की निगरानी करता है. स्मार्टवॉच में कई तरह की स्वास्थ्य सुविधाएं हैं, जिनमें SpO2, VO2 Max, पेडोमीटर, कैलोरी ट्रैकर्स और बहुत कुछ शामिल हैं.

सेडेंटरी अलर्ट में कॉल रिमाइंडर, शेड्यूल रिमाइंडर, एप्लिकेशन पुश रिमाइंडर, अलार्म क्लॉक, सेडेंटरी रिमाइंडर आदि शामिल हैं. वियरेबल सोशल मीडिया नोटिफिकेशन को भी सपोर्ट करता है. जब यूजर कोई टेक्स्ट या फोन कॉल प्राप्त करेंगे तो उन्हें सूचनाएं भी प्राप्त होंगी, और वे ‘त्वरित संदेश’ सुविधा का उपयोग करके जवाब देने में सक्षम होंगे.

Fitshot India के CEO ने कहा, ‘हम अपनी पहली जीपीएस स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं. फिटशॉट एक्सिस जीपीएस स्मार्टवॉच सामान्य स्मार्टवॉच की तरह नहीं है, इसकी डिजाइन की गई स्पोर्टी अभी तक स्मार्ट है, जो यूजर्स की सक्रिय जीवन शैली से मेल खाती है. चाहे वह बाहर दौड़ रहा हो या कैंपिंग के लिए जंगल में जा रहा हो, जीपीएस स्मार्टवॉच का मतलब है कि आपको अपने फोन को साथ ले जाने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है. यह सभी एसओएस स्थितियों के लिए एक जीवन रक्षक उपकरण है.’

Share:

Next Post

रूस को एक शख्स के बदले रिहा करने पड़े 215 यूक्रेनी कैदी, जानिए वजह

Thu Sep 22 , 2022
मास्को: यूक्रेन (Ukraine) ने रूस के एक कैदी को छोड़ने की गुरुवार तड़के घोषणा की और इसके बदले में यूक्रेन के उन सैकड़ों लड़ाकों को मुक्त कराया गया है जिन्होंने रूस के हमले के दौरान मारियुपोल में एक इस्पात संयंत्र की रक्षा की थी. यूक्रेन कई महीनों से इन कैदियों को मुक्त कराने के प्रयास […]