बड़ी खबर

जयपुर मैराथन के 14 वें संस्करण का झंडी दिखाकर शुभारम्भ किया राज्यपाल कलराज मिश्र ने


जयपुर । राज्यपाल कलराज मिश्र (Governor Kalraj Mishra) ने रविवार को रामनिवास बाग से (From Ram Niwas Bagh) जयपुर मैराथन के 14 वें संस्करण (14th Edition of Jaipur Marathon) का झंडी दिखाकर शुभारम्भ किया (Flagged Off) ।


राज्यपाल मिश्र ने मैराथन में भाग लेने वाले देश विदेश के धावकों को बधाई देते हुए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने इस अवसर पर ‘स्वच्छ जयपुर, स्वस्थ जयपुर’ का नारा देते हुए कहा कि ‘फिट इंडिया’ अभियान को ऐसे मैराथन आयोजन ही आगे बढ़ाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से ही स्वस्थ तन और स्वस्थ मन के लिए हम अग्रसर हो सकते हैं।

संस्कृति युवा संस्था द्वारा आयोजित इस मैराथन में राज्यपाल मिश्र के अलावा सांसद रामचरण बोहरा, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और रणविजय, मैराथन के आयोजक संस्कृति युवा संस्थान के पंडित सुरेश मिश्रा सहित बड़ी संख्या में अन्य गणमान्य जन भी सम्मिलित हुए । मैराथन के लिए रविवार प्रात: से ही लोगों में विशेष जोश और उत्साह दिखाई दे रहा था। बहुत से लोगों ने मैराथन में पगड़ी पहनकर भी दौड़ लगाई। युवाओं के साथ बड़ी संख्या में विभिन्न आयु वर्ग के लोगों ने भी इसमें भाग लिया ।

Share:

Next Post

दिल्ली दंगे के मामले में अदालत के फैसले को 'मुकदमे से पहले की कैद' करार दिया चिदंबरम ने

Sun Feb 5 , 2023
नई दिल्ली । दिल्ली की एक अदालत द्वारा (By A Court in Delhi) दंगे के एक मामले में (In A Riot Case) 11 लोगों को बरी किए जाने (Acquittal of 11 People) और उन्हें बलि का बकरा करार दिए जाने के बाद (After being made a Scapegoat) पूर्व गृह मंत्री (Former Home Minister) पी. चिदंबरम […]