मनोरंजन

कैसा होगा रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरा पार्ट? अयान मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई। ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रणबीर-आलिया की फिल्म ने अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। वहीं, 15वें दिन यानी आज फिल्म 10 करोड़ रुपये से अधिक का आंकड़ा पार कर जाएगी। सिनेमाघरों में अयान मुखर्जी की फिल्म का मजा ले चुके फैंस अब इसके दूसरे पार्ट-देव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी कई थ्योरी भी वायरल हो रही है। इन सबके बीच अब फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने दूसरे पार्ट से जुड़ा एक बड़ा अपडेट दिया है।

निर्देशक अयान मुखर्जी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान ब्रह्मास्त्र: पार्ट टू-देव के जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। अयान ने बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में शिखा और ईशा यानी रणबीर-आलिया की लव स्टोरी दिखाई गई है। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि कैसे शिवा को को प्यार के जरिए अपनी ताकत का एहसास होता है।

वहीं, दूसरा पार्ट, देव के संघर्ष के ईद-गिर्द बुना जाएगा। फिल्म में देव का संघर्ष काफी डार्क होने वाला है। इसकी कहानी बेहद दिलचस्प होगी।’ पार्ट 1 की बात करें तो भारी विरोध और विवाद के बावजूद रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। हालांकि, अब फिल्म के कारोबार में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं, बात करें फिल्म के 14वें दिन हुई कमाई की तो 14वें दिन फिल्म ने दूसरे गुरुवार करीब 3.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही देशभर में फिल्म का टोटल कलेक्शन 230 करोड़ रुपये हो गया है।

Share:

Next Post

पंजाब कांग्रेस का दावा: 2024 से पहले टूटेगी आप, दो दर्जन विधायक छोड़ना चाहते थे पार्टी!

Fri Sep 23 , 2022
चंडीगढ़। 2024 लोकसभा चुनाव के लिए देश के तमाम विपक्षी दल अभी से ही तैयारी में जुट गए हैं तो वहीं पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) का दावा है कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) टूट जाएगी। कांग्रेस का दावा है कि आप के 12 […]