ऋतिक रोशन ने ठुकराई The Night Manager की हिंदी रीमेक

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के चाहने वाले फैंस के लिए एक बुरी ख़बर है। इससे पहले रिपोर्ट्स थीं कि ऋतिक रोशन एक जबरदस्त कहानी के साथ ओटीटी डेब्यू करने की प्लानिंग में हैं। सुनने में आया था कि ऋतिक रोशन डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम की जाने वाली मिनी वेब सीरीज द नाइट मैनेजर (The Night Manager) के हिंदी रीमेक के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंचेंगे। इस मिनी वेब सीरीज के लिए एक्टर को एक बहुत बड़ी रकम अदा की जा रही थी। कहा जा रहा था कि इस वेब सीरीज के लिए ऋतिक रोशन को 75 करोड़ रुपये दिए जा रहे थे। मगर अब रिपोर्ट्स हैं कि एक्टर ने इस प्रोजेक्ट से हाथ पीछे खींच लिए हैं।

हैरानी की बात ये है कि ब्रिटिश वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’, खुद ऋतिक रोशन की भी फेवरेट वेब सीरीज थी। जिसकी वजह से ही वो इसके लिए तैयार भी हुए थे। पीपिंगमून वेबसाइट की एक रिपोर्ट की मानें तो अब एक्टर ने इसे न करने का फैसला लिया है। इसकी वजह वैसे तो साफ पता नहीं है मगर बज है कि इसकी वजह एक्टर का हैक्टिक वर्क शिड्यूल है। ऋतिक रोशन इस वेब सीरीज के लंबे शिड्यूल के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे थे। जिसकी वजह से वो अब इस वेब सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

इस खबर के सामने आने से वेब सीरीज की टीम काफी हताश है। इस प्रोजेक्ट से जुड़े लोग ऋतिक रोशन का इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने की वजह से खासे खुश थे। जिसकी वजह से उन्होंने दूसरे कामों को मना कर दिया था। ऐसे में उन लोगों के लिए ये बेहद निराशाजनक होने वाला है। क्योंकि अब दोबारा उन्हें नए काम की तलाश के लिए निकलना होगा। रिपोर्ट्स हैं कि इस वेब सीरीज को ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया, लक्ष्य और मिशन कश्मीर की को-स्टार प्रीति जिंटा को-प्रोड्यूस कर रही थीं।

Next Post

तेलुगु सुपरस्टार पर फिदा हुई सारा अली खान

Wed Feb 24 , 2021
मुंबई। बॉलीवुड स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बीते दिनों ही तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया था। सारा अली खान और विजय देवरकोंडा की ये तस्वीर बीते दिन खूब वायरल हुई। इस तस्वीर को […]

Know and join us

www.agniban.com

month wise news

February 2021
S M T W T F S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28