भोपाल मध्‍यप्रदेश

भोपाल के इब्राहिम गंज क्षेत्र में रविवार को एक सप्ताह के लिए लगेगा लॉकडाउन

भोपाल। कलेक्टर और जिला दंडाधिकारी अविनाश लावनिया ने क्षेत्र की जनता की सुरक्षा और कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए राजधानी भोपाल के हनुमान गंज क्षेत्र के इब्राहिम गंज क्षेत्र में रविवार, 12 जुलाई से आगामी 19 जुलाई तक एक सप्ताह का लॉकडाउन करने के आदेश जारी किये हैं।

जारी आदेश के मुताबिक, इब्रहिम गंज क्षेत्र में 12 जुलाई सुबह 5 बजे से 19 जुलाई रविवार रात्रि 10 बजे तक क्षेत्र की सीमाएं सील रहेंगी, किसी भी व्यक्ति को घर से निकलने की अनुमति नहीं होगी, मेडिकल आपातकाल को छोडक़र दुकानें और संस्थान बन्द रहेंगे। बेरिकेटिंग कर क्षेत्र की सीमाओं को बन्द रखा जाएगा। इब्रहिम गंज क्षेत्र की सीमाएं संबंधित एसडीएम और नगर पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्धारित की जाएंगी, मेडिकल आपातकाल और शव यात्रा को छोडक़र अन्य किसी भी कारण से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई नगर निगम के द्वारा की जाएगी।

कलेक्टर लवानिया ने शुक्रवार को हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में बताया कि इस क्षेत्र में लागातर बढ़ते कोविड संक्रमण और मास्क नहीं लगाने, दो गज की दूरी के नियम का पालन नहीं करने, बिना काम के सार्वजनिक जगहों पर घूमने के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई है, जिससे क्षेत्र की जनता को संक्रमण से बचाने के लिए सम्पूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है।

Share:

Next Post

बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में की 6 लाख की लूट

Fri Jul 10 , 2020
इंदौर। अन्नपूर्णा क्षेत्र के उषानगर में व्यापारी लोकेश चौपड़ा के घर हुई डकैती के मामले से पर्दा उठा नहीं था कि एक और लूट की सनसनीखेज वारदात हो गई। अब बदमाशों ने पूर्वी क्षेत्र के एक बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार परदेशीपुरा क्षेत्र की एक्सीस बैंक में आज […]