मनोरंजन

Randeep-ileana की फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ का IFFI, गोवा में होगा ग्रेंड प्रीमियर

इन दिनों गोवा (Goa) में चल रहे 53वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) की चर्चा हर तरफ है। इस फिल्म महोत्सव में इस साल 79 देशों की 280 फिल्में दिखाई जाएंगी। भारत की 25 फीचर फिल्मों और 20 गैर-फीचर फिल्मों को ‘इंडियन पैनोरमा’ (‘Indian Panorama’) में दिखाया जाएगा, जबकि 183 फिल्में अंतरराष्ट्रीय प्रोग्रामिंग (international programming) का हिस्सा होंगी। वहीं अब इस बीच यह खबर सामने आई है कि इस फिल्म महोत्सव में रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज (Randeep Hooda and Ileana D’Cruz) अभिनीत ‘तेरा क्या होगा लवली’ का 25 नवंबर IFFI में भव्य प्रीमियर होगा।


बलविंदर सिंह जांजुआ द्वारा निर्देशित और रुपिंदर चहल, अनिल रोधन और कुणाल मांडेकर द्वारा लिखित, ‘तेरा क्या होगा लवली’, हरियाणा के बैकड्रॉप पर आधारित कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे गोरा रंग सुंदरता का पैमाना माना जाता है। यह फिल्म एक सामाजिक सन्देश देती है।

वहीं आईएफएफआई में इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर फिल्म के सभी कलाकार काफी खुश और उत्साहित हैं।

 

 

Share:

Next Post

दिल्ली : बेकाबू हुई भागीरथ पैलेस मार्केट की भीषण आग, मौके पर मौजूद दमकल की 40 गाड़ियां

Fri Nov 25 , 2022
नई दिल्‍ली। पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक स्थित भागीरथ पैलेस मार्केट (Bhagirath Palace Market) की दुकानों में गुरुवार रात भीषण आग लग गई। दमकल (fire engine) की 40 गाड़ियां रात से ही रात से ही आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी हैं। हालांकि, आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। […]