देश

मोदी-शिवराज की मौजूदगी में पांचों राज्यों के प्रत्याशियों पर मंथन

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश सहित पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति की आज अहम बैठक होने जा रही है। बैठक में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान दिल्ली पहुंच गए हैं। बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा प्रदेश भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा सहित चुनाव समिति में शामिल सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

बैठक में उत्तरप्रदेश, गोवा, उत्तराखंड, पंजाब और मणिपुर में शेष उम्मीदवारों के नामों पर मंथन होगा। उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड में भाजपा अपनी पहली सूची जारी कर चुकी है। हालांकि उप्र में अब भी 200 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होना बाकी है।

कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी
उत्तराखंड में कांग्रेस ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। दूसरी सूची में मुख्यमंत्री पद के दावेदार हरीश रावत को रामनगर से, जबकि भाजपा छोडक़र कांग्रेस में आए हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति रावत को लैंसडाउन से टिकट दिया गया।

Share:

Next Post

Allu Arjun की तरह कर रहे थे लाल चंदन की तस्करी, 55 मजदूर और 3 तस्कर गिरफ्तार

Tue Jan 25 , 2022
नेल्लोर: नेल्लोर पुलिस (Nellore Police) ने लाल चंदन की तस्करी (Red Sandalwood smuggling) पर बड़ी कार्रवाई करते हुए रिजर्व फॉरेस्ट में पेड़ों की कटाई में शामिल 55 मजदूरों को पकड़ा है. पुलिस ने तीन तस्करों (smugglers) को भी गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए आंध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) ने […]