खेल

भारतीय तेज गेंदबाज इंग्लैंड में हुआ चोटिल, NCA में चल रहा है इलाज

नई दिल्ली: भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव इंग्लिश काउंटी टीम मिडिलसेक्स की तरफ से ग्लोस्टरशर के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए. अब वह बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में उपचार करा रहे हैं.

मिडिलसेक्स ने एक बयान में कहा कि 21 अगस्त को रॉयल लंदन वनडे कब मैच के दौरान उमेश की जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और वह उपचार कराने के लिए भारत लौट गए हैं. यह तेज गेंदबाज मिडिलसेक्स के लीसेस्टरशर और वारेस्टरशर के खिलाफ होने वाले आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.


क्लब ने अपनी वेबसाइट पर जारी बयान में कहा,‘‘ मिडिलसेक्स क्लब को यह घोषणा करते हुए खेद है कि हम जानते हैं कि उमेश यादव क्लब के साथ सीजन का समापन करने के लिए लंदन नहीं लौटेंगे और चोटिल होने के कारण मिडिलसेक्स के काउंटी अभियान में आगे भाग नहीं लेंगे.’’

भारत की तरफ से 52 टेस्ट मैचों में 158 विकेट और 75 वनडे में 106 विकेट लेने वाले 34 वर्षीय उमेश बीसीसीआई की टीम से अपनी चोट का आकलन करवाने और उचित उपचार लेने के लिए स्वदेश लौट आए. उमेश फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए मैचों में खेलने के लिए जुलाई में मिडिलसेक्स से जुड़े थे.

Share:

Next Post

बंगाल में पढ़ाई के दौरान स्कूल में जोरदार धमाका, ब्लास्ट से उड़ गई छत

Sat Sep 17 , 2022
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के एक स्कूल में जोरदार धमाका हुआ। ब्लास्ट से स्कूल की छत उड़ गई। जानकारी के मुताबिक यह घटना नॉर्थ 24 परगना जिले के टीटागढ़ में हुई। बताया जाता है कि जिस वक्त यह धमाका हुआ, स्कूल में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। छत के ऊपर हुए इस धमाके से वहां दहशत […]