बड़ी खबर व्‍यापार

Indian Railways ने 16 मई तक कैंसिल की ये ट्रेनें, स्टेशन जाने से पहले चेक कर लें स्टेटस

नई दिल्ली। कोरोना महामारी की वजह से रेलवे को यात्री नहीं मिल रहे हैं, इसलिए हर रोज कई ट्रेनें रेलवे कैंसिल कर रहा है. रेलवे ने आज फिर कई ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है. जिसका जानकारी रेलवे ने ट्वीट के जरिए दी है. रेलवे ने बीते दिनों दिल्ली, बिहार, यूपी, मुंबई, गुजरात समेत कई ट्रेनों को कैंसिल किया है. हालांकि रेलवे ने लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए स्पेशल ट्रेनें भी चला रखी हैं, ताकि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी न हो.

आज से 16 मई तक ट्रेनें कैंसिल
इसलिए अगर आपने ट्रेन से सफर करने का प्रोग्राम बनाया है तो ये जरूर चेक कर लें कि आपकी ट्रेन कैंसिल तो नहीं हो गई. अगर आपने 16 मई तक कहीं जाने का प्लान बनाया है तो ट्रेन का स्टेटस जरूर चेक कर लें, जिससे आपको कोई परेशानी न हो. उत्तर रेलवे ने इन ट्रेनों के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. ये ट्रेनें आज यानी 11 मई से लेकर 16 मई तक कैंसिल रहेंगी.

इन ट्रेनों को किया गया कैंसिल
उत्तर रेलवे ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सर्वसंबंधित को सूचित किया जाता है कि परिचालनिक कारणों से कश्मीर घाटी के बनिहाल-बारामूला सेक्शन में संचालित निम्नलिखित रेलगाड़ियों को दिनांक 11.05.2021 से 16.05.2021 तक निरस्त करने का निर्णय लिया गया है.

यहां कर सकते हैं संपर्क
किसी भी तरह की जानकारी के लिए आप हेल्पलाइन नंबर 139 पर कॉल कर सकते हैं. यहां आपको सभी जानकारी मिल जाएगी या फिर आप रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट www.enquiry.indianrail.gov.in पर भी संपर्क कर सकते हैं.

Next Post

मौत के सरकारी आंकड़े सही या श्मशानों के!

Tue May 11 , 2021
अप्रैल में 2052 शव जल गए और सरकार बता रही 104 भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) से होने वाली मौतों को लेकर सरकार (Government) जो आंकड़े (Figures) बता रही है, उन पर भरोसा करें तो जल्द ही कोरोना (Corona) खत्म होने वाला है। यदि श्मशानों (Crematoriums) में मरने का आंकड़ा (Figure) देंखे तो […]