व्‍यापार

इंडिगो का ऐलान, कर्मचारियों को मिलेगी 1.5 महीने की एक्स्ट्रा सैलरी

नई दिल्ली: भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने अपने कर्मचारियों के लिए एक शानदार बोनस देने की घोषणा की है. कंपनी ने कर्मचारियों को भेजे एक मेल में इसकी जानकारी दी है. एयरलाइन कंपनी ने 1.5 महीने की सैलरी को एकमुश्त बोनस के तौर पर देने का ऐलान किया है, साथ में मेल में एक इमोशनल मेल भी लिखा है.

कंपनी ने मेल के माध्यम से कहा है कि हम एक अशांत समय से गुज़रे हैं, पहले कोविड-19 था और फिर उसके बाद कंपनी की रिकवरी में हुई परेशानी. दोनों समय में हर किसी के लिए अपनी-अपनी चुनौतियाँ हैं. कोविड के दौरान हुए नुकसान का कंपनी पर बहुत महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा था, जिससे पिछले वर्षों के मुनाफे पर पानी फिर गया.


2022-2023 के लिए एयरलाइन की लेटेस्ट वार्षिक रिपोर्ट के अनुसार, इंडिगो की कुल कर्मचारियों की संख्या 32,407 कर्मचारी थी. एयरलाइन ने मेल में कहा कि हमने साल 2022 की दूसरी छमाही में रिकवरी के लिए अपना रास्ता शुरू किया और तब से हमने ठोस और मजबूत प्रदर्शन किया है. हालिया वाइड-बॉडी एयरक्राफ्ट ऑर्डर एक मजबूत भविष्य को दर्शाता है.

Share:

Next Post

5 मई को लाड़ली बहनों के खातों में जमा होगी 12वीं किश्त की राशि

Fri May 3 , 2024
मुख्यमंत्री ने की घोषणा… इस बार भी समय से पहले 1 करोड़ 29 लाख खातों में जमा होगी 1250 रुपए की राशि उज्जैन। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की घोषणा मुताबिक इस महीने भी लाड़ली बहना की राशि तय समय से पहले खातों में जमा करा दी जाएगी। 5 मई को 1 करोड़ 29 लाख खातों […]