टेक्‍नोलॉजी

Infinix भारत में इस दिन लॉन्‍च करेगी अपना नया फोन, फीचर्स मिलेंगे जबरदस्‍त

नई दिल्ली। इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी अपनी लेटेस्‍ट Infinix Hot 11S को भारत में 17 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के भारत में लॉन्च होने की जानकारी कंपनी ने खुद दी है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि फोन को 17 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। Infinix Hot 11S स्मार्टफोन Infinix Hot 10S का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। इसे मई 2021 में ही लॉन्च किया गया है। Infinix Hot 11S में हाल ही में लॉन्च हुए Redmi 10 Prime जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे। दोनों में ही मीडियाटेक हेलियो जी88 प्रोसेसर और 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। तो चलिए जानते हैं Infinix Hot 11S में और क्या-क्या खास दिया जा सकता है।

Infinix Hot 11S की डिटेल्स:
इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस बात की जानकारी भी कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। साथ ही फोन का एक आधिकारिक टीजर भी जारी किया है।

Infinix Hot 11S के फीचर्स:



इस फोन की सभी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन इसके प्रोसेसर, रियर कैमरा की जानकारी जरूर उपलब्ध कराई गई है। Infinix ने कंफर्म किया है कि फोन में मीडियाटेक हेलियो जी88 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जाएगा। यह जानकारी टीजर इमेज से मिली है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। साथ ही 6.82 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया होगा। फिलहाल तक यही फीचर्स कंफर्म हुए हैं।

इस फोन को कुछ समय पहले ही गूगल प्ले कंसोल पर भी देखा गया था। यहां दी गई जानकारी के मुताबिक, Infinix Hot 11S में 6 जीबी रैम और और 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, 90Hz FHD+ डिस्प्ले दी जाएगी। स्क्रीन साइज की जानकारी उपलब्ध नहीं है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है। वहीं, 6000 एमएएच बैटरी भी दी जा सकती है। इसे ग्रीन, पर्पल और पोलर ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Share:

Next Post

विदेशी मुद्रा भंडार 642.453 अरब डॉलर की रिकॉर्ड ऊंचाई पर

Sat Sep 11 , 2021
नई दिल्ली। देश का विदेशी मुद्रा भंडार (country’s foreign exchange reserves) 3 सितंबर को समाप्त हफ्ते में 8.895 अरब डॉलर बढ़कर 642.453 अरब डॉलर के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया, जबकि इसके पिछले हफ्ते में 16.663 अरब डॉलर बढ़कर 633.558 अरब डॉलर रहा था। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) (Reserve Bank of India (RBI)) ने […]